Home » बॉलीवुड » Shahrukh Khan Promised to Ranbir kapoor he will play police role RK play constable role in same film
 

शाहरुख खान और रणबीर कपूर को नहीं मिला आज तक ये रोल बयां किया दर्द, वीडियो हुआ वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 January 2019, 14:10 IST

हर साल मुंबई पुलिस के लिए उमंग अवॉर्ड शो का आयोजन किया जाता है और इसमें सभी फिल्मी सितारें शामिल होते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ इस इवेंट में सभी स्टार्स ने पहुंचकर चार चांद लगाए. इसके साथ ही एक्टर्स ने स्टेज परफॉर्मेंस देकर सभी का मनोरंजन भी किया. तो वहीं इस इवेंट के दौरान सुपरस्टार शाहरुख खान और एक्टर रणबीर कपूर भी स्टेज पर पहुंचे और वहां उन्होंने एक दूसरे से बात करते हुए कई बातों का खुलासा किया. जिसे सुनकर आप हंस देंगे और सोच में भी पड़ जाएंगे क्या वाकई ऐसा है.

 

स्टेज पर शाहरुख के साथ पहुंचे रणबीर कपूर ने एक मजेदार किस्सा सुनाया और कहा,"एक बार उन्हें एक ट्रैफिक पुलिस ने रास्ते में रोका पहले सेल्फी ली और फिर बताया कि उन्हें कैसे रोल करने चाहिए. इस पर ट्रैफिक पुलिस ने कहा कि आपको पुलिस वाली वर्दी में रोल करने चाहिए." इस पर वहीं खड़े शाहरुख ने रणबीर से पूछा,"तुम्हें कितना साल हो गया फिल्मों में काम करते हुए." रणबीर ने कहा,"10 साल." शाहरुख ने कहा,"मुझे 26 साल हो गया और अब तक मुझे भी पुलिस वाला रोल नहीं मिला तो पहले मैं करूंगा या तुन करोगे. फिर रणबीर ने कहा,तो मैं आपका कॉन्सेटेबल बनूंगा. किंगखान ने कहा हां, ठीक ये प्रॉमिस हो गया."

 

इस इवेंट में रणबीर कपूर एक्ट्रेस और कथित गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ पहुंचे थे और दोनों की जोड़ी ने महफिल ने चार चांद लगा दिए. तो वहीं इसके साथ ही बता दें कि इन दिनों रणबीर और आलिया अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. पर्सनल लाइफ की बात करें तो आलिया-रणबीर अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं और कहा जा रहा है कि दोनों रिलेशनशिप में है. फिलहाल,अब तक इस बात पर कोई कंफर्म खबर नहीं आई है.

करण जौहर ने केएल राहुल और हार्दिक पांड्या विवाद पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं कई रातों...

तो वहीं किंगखान शाहरुख खान राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म 'सारे जहां से अच्छा' और 'डॉन 3' को लेकर चर्चा में हैं.फिलहाल,अब तक तय नहीं किया गया है कि शाहरुख अगली कौन सी फिल्म में आने वाले है. इसके पहले शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' रिलीज हो चुकी है जो कि फ्लॉप साबित हुई थी इस फिल्म में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा लीड रोल में हैं.

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस का फिल्मों से ज्यादा रहा विवादों से नाता, कभी अफेयर तो कभी MMS लीक बनी वजह

First published: 28 January 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी