Home » बॉलीवुड » shahrukh khan reveals the truth and says sanjay dutt his elder brother and video viral on social media
 

शाहरुख ने बताया क्यों संजय दत्त को मानते हैं बड़ा भाई, वीडियो हुआ वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 July 2018, 10:34 IST

एक्टर रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'संजू' 29 जून को रिलीज हो चुकी है और जो कि एक्टर संजय दत्त के जीवन पर आधारित है,इसमें संजय के जिंदगी से जुड़े वैसे तो सभी राज खुल चुके हैं. इसके साथ ही फिल्म में उनकी गर्लफ्रेंड से लेकर दोस्ती तक के बारे में बताया गया है. इसी के चलते संजय की दोस्ती को लेकर कहा जाता है कि संजय जिसे भी अपना दोस्त मानते थे उसके लिए जान हाजिर कर देते थे. फिल्म में भी संजय के सबसे जिगरी दोस्त का किरदार एक्टर विक्की कौशल ने निभाया है.

 

इसके अलावा रियल लाइफ में संजय दत्त का एक और दोस्त भी था जिनके लिए संजू बाबा की जान हाजिर थी और इस बात का खुलासा भी पहले संजय दत्त ने खुद अपनी दोस्ती के बारे में बताया था और कहा था,"मैंने शाहरुख को बोला था कि तुझे जिंदगी में कुछ भी चाहिए तो मैं हमेशा तुम्हारे साथ रहूंगा. मैंने उसे कहा कि ये गाड़ी भी चाहिए तो रख ले. मैं तेरे परिवार की तरह हूं, तू अकेला नहीं है मैं हूं साथ, तेरा भाई हूं मैं."

 

 

 

इसके अलावा अभी एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, ये तब का है जब शाहरुख खान केबीसी होस्ट करते थे. वीडियो में हॉटसीट पर बैठे संजय के बारे में शाहरुख खान कहते हैं, "जब मैं मुंबई आया था तब मेरा कोी दोस्त नहीं था. मैं यहां किसी को नहीं जानता था और शहर में मेरे मां-बाप भी नहीं थे. मुझे अक्सर दिल्ली की याद आती थी और उस वक्त एक आदमी था जो जीप लेकर मेरे पास आया था और कहा था कोई तुम्हें हाथ भी लगाए तो मुझे बताना."

शाहरुख खान को संजय की ये बात दिल को छू गई और संजय उस वक्त से हमेशा से मेरे लिए बड़े भाई जैसे हैं. संजय के साथ शाहरुख का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि,इसके आगे संजय कहते है,"मैंने ऐसा कुछ नहीं किया लेकिन आज तक वो बोलता है इस बात को और उसका एहसास करते हुए मेरी इज्जत करता है."

First published: 4 July 2018, 10:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी