Home » बॉलीवुड » Shahrukh khan says after long years with wife gauri khan permission upload this photo on social media
 

शाहरुख को फोटो शेयर करने के पहले लेनी पड़ी वाइफ की इजाजत,जानें क्या है ख़ास?

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 July 2018, 12:38 IST

बॉलीवुड कपल में से एक किंगखान शाहरुख और गौरी खान का नाम सबसे अच्छे कपल में तो लिया ही जाता है. इसके साथ ही इन दोनों की लव स्टोरी भी सबसे अलग है. इन दोनों ने कॉलेज टाइम में एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 1991 में शादी कर ली थी और अभी तक ये दोनों साथ में हैं. इसी के साथ पिछले दिनों शाहरुख-गौरी अपनी फैमिली के साथ हॉलीडे मनाने गए हुए थे वहां की वायरल हुई फोटोज़ चर्चा का विषय बना था. इन सबके बाद अब शाहरुख की शेयर की हुई एक तस्वीर से फिर से शाहरुख सोशल मीडिया पर छा गए हैं.

 

बता दें कि शाहरुख ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें शाहरुख अपनी वाइफ गौरी के साथ नजर आ रहे हैं और इसी के साथ शाहरुख ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा है,"सालों बाद वाइफ ने मुझे ये फोटो अपलोड करने की अनुमति दी है." महज 9 घंटे में इस फोटो पर 6 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं. इसके साथ ही फोटो में दोनों ही काला चश्मा लगाए हुए नजर आ रहे हैं. शाहरुख के कैप्शन से लग रहा है कि गौरी उन्हें फोटो अपलोड करने से रोकती है.

 

कुछ दिनों पहले सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिकिनी में फोटोज़ शेयर की थी. इन तस्वीरों में सुहाना बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं और सुहाना के साथ उनके छोेटे भाई अबराम भी दिखाई दे रहे हैं. हालांकि, इन तस्वीरों के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जा रहा है.

 

शाहरुख की वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख की अगली फिल्म 'जीरो' का ट्रेलर आ चुका है और फिल्म की शूटिंग चल रही है.आनंद एल राय के डायरेक्शन और रेड चिली इंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस की जा रही फिल्म 'जीरो' में शाहरुख खान के अलावा कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भा नजर आएंगी.

ये भी पढ़ेें- शाहरुख की बेटी सुहाना की बिकिनी में तस्वीरों ने सोशल मीडिया में लगाई आग

First published: 8 July 2018, 12:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी