Home » बॉलीवुड » Shame On Karan Johar trends online after director likes tweet on Kesari abusing Shah Rukh Khan Zero
 

'केसरी' के आगे 'जीरो' का मजाक उड़ाने वाले के Tweet को करण जौहर ने किया लाइक, तो लोग बोले- जिसने तुम्हें..

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 March 2019, 15:10 IST
Karan Johar, Kesari and Zero

सोशल मीडिया पर सेलेब्स कब किस पोस्ट और लाइक की वजह से ट्रोल हो जाए पता ही नहीं चलता और इस वक्त ऐसा ही कुछ फिल्ममेकर करण जौहर के साथ हुआ है. करण जौहर ने ट्विटर पर एक पोस्ट लाइक किया और लोगों ने उन्हें भला बुरा कहना शुरु कर दिया. इतना ही नहीं ट्विटर पर #ShameOnKaranJohar चल रहा है और इसके साथ ही करण के उस पोस्ट के फोटोज़ भी शेयर किए जा रहे हैं.

Karan Johar Twitter

बता दें कि करण जौहर ने फिल्म 'केसरी' की बंपर कमाई पर खुशी जाहिर करते हुए ट्वीट किया था और उस पर अक्षय कुमार के एक फैन ने 'केसरी' की तुलना फिल्म 'जीरो' से कर दी. इस ट्विट को करण जौहर ने फौरन लाइक कर दिया. जिस पर लोग उन्हें ट्रोल करने लगे और कहने लगे कि 'शाहरुख खान ने सब जगह आपका सपोर्ट किया और आप खुद को उनका अच्छा दोस्त बताते है और आप उनके बारे में ही ऐसा सुन कर चुप रहें.'


शाहरुख खान के ऊपर साधे गए इस निशान को लेकर करण जौहर का लाइक करना विवाद बन गया और इस पोस्ट के स्क्रीनशॉट शेयर किए जा रहे हैं. बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' दिसंबर में रिलीज हुई थी और उसकी कमाई कुछ खास नहीं हो पाई थी. तो वहीं हाल ही में रिलीज हुई अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'केसरी' ने पहले दिन 21 करोड़ रुपये की शानदार कमाई कर ली है. इसी से जोड़कर एक फैन ने पोस्ट किया जिसमें 'केसरी' की तारीफ और 'जीरो' को बेकार कहने की कोशिश की गई. इसी पोस्ट को करण जौहर ने लाइक कर दिया और ये एक विवाद बन गया.

Kesari Collection Day 1: अक्षय कुमार ने दुश्मनों के साथ कलेक्शन पर भी पाई फतह, कमाए इतने करोड़

First published: 22 March 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी