Home » बॉलीवुड » sharman-joshi-father-arvind-joshi-died-in-nanavati-hospital
 

एक्टर शरमन जोशी के पिता का निधन, परेश रावल ने जताया दुख

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 January 2021, 10:57 IST

बॉलीवुड एक्टर शरमन जोशी Sharman Joshi के पिता अरविंद जोशी का आज सुबह मुंबई नानावटी अस्पताल में निधन हो गया. इस बात पर एक्टर परेश रावल ने भी दुख जताया है. उन्होंने पोस्ट कर अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया.

उन्होंने लिखा, ' भारतीय रंगमंच को बड़ा नुकसान. बेहद दुख के साथ हम जाने-माने अभिनेता श्री अरविंद जोशी को अलविदा कहते हैं. एक स्टालवार्ट, एक बहुमुखी अभिनेता, एक निपुण थीस्पियन, यो वो शब्द हैं जो उनके प्रदर्शन के बारे में सोचते हुए मेरे दिमाग में आते हैं. शरमन जोशी और उसके परिवार के साथ मेरी पूरी संवेदना. ओम शांति.'


 

बताते चलें कि अरविंद जाने माने गुजराती थिएटर आर्टिस्ट हैं. अरविंद की शादी फिल्म एक्टर प्रेम चोपड़ा की बेटी प्रेरणा से हुई थी. अरविंद के बेटे शरमन की बात करें तो शरमन बॉलीवुड के फेमस एक्टर हैं.अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत शरमन ने साल 1999 से फिल्म गॉडमदर के जरिए की थी. शरमन में इंडस्ट्री में काम करते हुए दो दशक से भी ज्यादा वक्त हो चुका है लेकिन फिर भी वो खुद को एक आउटसाइडर की तरह ही देखते हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शरमन ने बताया कि एक आज भी उन्होंने बॉलीवुड में एक आउटसाइडर की तरह फील करवाया जाता है. इसके बारे में आगे बात करते हुए एक्टर कहते हैं कि मुझे कभी कभी इस बार पर अफसोस होता है कि मैं बॉलीवुड के स्टार परिवार के ज्यादा जुड़ नहीं पाया.

रोहित शेट्टी की गोलमाल सीरीज की पहली फिल्म साल 2006 में रिलीज हुई थी जिसमें शर्मन जोशी ने एक मजेदार किरदार निभाया था. वहीं इस फिल्म की खास सफलता के बाद इसके तीन पार्ट और आएं, लेकिन इन फिल्मों में शर्मन जोशी नहीं दिखे जिस वजह से फैंस को काफी निराशा भी हुई थी.

शादी के दो महीने बाद सना खान ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, लिखा- मैं उसके साथ वो नहीं करना चाहती, जो उसने ...

 

First published: 29 January 2021, 10:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी