Home » बॉलीवुड » Sharukh khan reached Patna for talk show and revealed how one slap on her face change his life
 

शाहरुख खान ने पटना में खोला अपनी सफलता का राज, कहा- 'लोकल ट्रेन में खाया था एक थप्पड़ और बदल गई जिंदगी'

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 December 2018, 9:56 IST

बॉलीवुड के किंगखान शाहरुख खान दैनिक भास्कर पटना उत्सव सेलेब्रिटी टॉक शो का हिस्सा बनें और पटना पहुंचे थे और वहां पर उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े हुए कुछ किस्से शेयर किए. इस प्रोग्राम में भोजपुरी एक्टर रवि किशन भी मौजूद थे और उन्होंने गमछा गले में डाले हुए शाहरुख खान का स्वागत किया. शाहरुख खान ने अपने किस्से सुनाते हुए बताया कि उन्हें मुंबई में आने के बाद सफलता कैसे मिली. उन्होंने बताया कि मुंबई आकर जब वो एक बार मुंबई लोकल में थे तो किसी ने उन्हें थप्पड़ मारा था और तभी से उन्हें सफलता की सीढ़िया मिल गई थी.

 

शाहरुख खान ने आगे कहा,'एक्ट्रेस हेमा मालिनी उन्हें उनकी लंबी नाक के कारण उनको फिल्म में साइन किया था और इसी के साथ उन्होंने अपनी फिल्म के कई डायलॉग लोगों को सुनाया.' शाहरुख खान को देखने के लिए लोग इतने दीवाने थे कि उनकी सुरक्षा के खास इंतजाम किए गए थे और एयरपोर्ट से बापू सभागार 53 अधिकारियों को तैनात किया गया था. इसके अलावा दो एसपी,एक एएसपी,आधा दर्जन डीएसपी,तीन दर्जन पुलिस कर्मी,इसके अलावा 500 पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है. किंगखान का प्रोग्राम बापू सभागार में आयोजित किया गया था. अंत में शाहरुख ने सभी को शुक्रिया कहा और बोले कि यहां जितना प्यार मिला मन करता है यहीं रह जाऊं.

शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' हाल ही में 21 दिसंबर को रिलीज हुई थी और फिल्म ने अब तक 81 करोड़ रुपये का ही कलेक्शन किया है. फिल्म में शाहरुख के अलावा एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा लीड रोल में हैं. 'जीरो' का डायरेक्शन आनंद एल.राय ने किया है लेकिन फिल्म की कमाई कुछ खास नहीं हो पाई.'जीरो' की कहानी बउआ सिंह यानी शाहरुख के बौने होने और अनुष्का के दिव्यांग से लेकर लव स्टोरी और मंगल ग्रह की यात्रा तक फिल्माई गई है.

First published: 28 December 2018, 9:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी