Home » बॉलीवुड » Shatrughan Sinha says Ranbir and Ranveer suitable for my biopic
 

'मेरी बायोपिक के लिए रणबीर आैर रणवीर सिंह हैं सबसे बेहतर'

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 July 2017, 15:19 IST

जाने-माने फिल्म अभिनेता और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा का कहना है कि अगर उन पर बायोपिक बनी, तो वह बेहद रोचक और प्रेरक होगी. साथ ही उस फिल्म में काफी नाटकीय घटनाक्रम देखने को मिलेंगे. शत्रुघ्न के जीवन पर बायोपिक बनने की खबरें चर्चा में हैं.

अभिनेता व्हिसलिंग वुड्स इंटरनेशनल फिल्म स्कूल के 10वें दीक्षांत समारोह में दिग्गज निर्देशक श्याम बेनेगल और संस्थान के संस्थापक सुभाष घई और उनकी बेटी मेघना घई पुरी के साथ मौजूद थे.

इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "मेरी बायोपिक बनने के बारे में बातें हो रही हैं और कुछ लोग मेरी बायोपिक बनाना चाहते हैं. अगर किसी ने ऐसा किया तो यह बेहद प्रेरक और रोचक होगी, जिसमें काफी नाटकीय घटनाक्रम होंगे."

यह पूछे जाने पर कि स्क्रीन पर उनका किरदार निभाने के लिए कौन सर्वश्रेष्ठ होगा, उन्होंने कहा, "रणबीर कपूर और रणवीर सिंह जैसे सभी नए प्रतिभाशाली कलाकार बेहद अच्छा काम कर रहे हैं. हमारे समय में गोविंदा और अनिल कपूर ने भी काफी अच्छा काम किया था और मुझे लगता है कि अब तक अमिताभ बच्चन सर्वश्रेष्ठ कलाकार हैं."

अपनी बेटी सोनाक्षी के करियर को लेकर उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि राजनीति की तरह ही शोबिज, कला और संस्कृति में कोई अंतिम क्षण नहीं होते. अगर आपमें सुधार की चाहत है, तो आप बतौर कलाकार हमेशा और बेहतर कर सकते हैं. मैं सोनाक्षी के करियर से खुश हूं. ईश्वर की उस पर कृपा रही है. लेकिन मैं चाहता हूं कि वह और प्रयास करें तथा भविष्य में भी अच्छा करें."

भविष्य में कोई फिल्म करने के बारे में उन्होंने कहा, "मैंने सिनेमा, टेलीविजन, थियेटर और राजनीति सब कुछ किया है. अगर मुझे अपनी उम्र, रुतबे और छवि के अनुरूप कोई रोचक भूमिका मिलेगी, तो मैं जरूर करूंगा."

First published: 20 July 2017, 15:19 IST
 
अगली कहानी