Home » बॉलीवुड » shekhar suman creats justice for sushant singh rajput
 

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले पर शेखर सुमन ने उठाए सवाल, कहा- 'जरूर छोड़ा होगा सुसाइड नोट'

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 June 2020, 13:11 IST

सुशांत सिंह राजपूत Sushant singh rajput के अचानक दुनिया को अलविदा की खबर से हर कोई झटके में है. ऐसे में हाल ही में एक्टर शेखर सुमन का भी इस मामले में रिएक्शन आया है. उन्होंने एक ट्वीट करके सुशांत के निधन पर अपना दुख व्यक्त किया है.

एक्टर ने ट्वीट में लिखा- ' फिल्म इंडस्ट्री के सारे शेर बनने वाले कायर सुशांत के चाहनेवालों के कहर से, चूहे बनकर बिल में घुस गए हैं. मुखौटे गिर गए हैं. हिप्पोक्रेट्स एक्सपोज हो चुके हैं. बिहार और भारत चुप नहीं बैठने वाले जब तक दोषियों को सजा नहीं दी जाती. बिहार जिंदाबाद.'


वहीं एक दूसरे ट्वीट में शेखर सुमन ने लिखा- ' सुशांत एक बिहारी थे, इसलिए बिहारी सेंटीमेंट सबसे अधिक है. मैं इस बात को बिल्कुल दरकिनार नहीं कर रहा हूं कि भारत के हर राज्य के लोगों की चिंता नहीं की जानी चाहिए. सुशांत जैसी ही एक और त्रासदी किसी और युवा टैलेंट के साथ नहीं होनी चाहिए..जो अपने दम पर इंडस्ट्री में कामयाब होने आया है.'

एक्टर ने लिखा- ' ये स्पष्ट है कि अगर सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड का अनुमान लगाया जा रहा है, जिस तरह से वो दृढ़े इच्छाशक्ति और बुद्धिमान था, तो उसमें फिर तो से एक सुसाइड नोट जरूर छोड़ा होगा. मेरा दिल भी बाकि लोगों की तरह यही कहता है कि जितना आखों से दिखाई दे रहा है उससे बहुत ज्यादा है. ' हालांकि शेखर सुमन का ट्विटर अकाउंट वेरिफाइड नहीं है.

सैनिकों के मिशन पर बनी बॉलीवुड की वो फिल्में, जो हर भारतीय में भर देतीं हैं जज्बा

बताते चलें कि सुशांत सिंह का 15 जून को अंतिम संस्कार किया गया था. जिसमें बॉलीवुड के कई स्टार्स शामिल हुए थे. कृति सैनन, श्रद्धा कपूर शामिल थे. वहीं सुशांत की रूमर्ड गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार में केस दर्ज करवाया गया है. हाल ही में रिया के सुशांत आत्महत्या मामले पर 9 घंटे पूछताछ की गई थी. फिल्हाल पुलिस इस मामले में फॉरेंसिक रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है. 

जब सेना के जवानों को सुशांत ने परोसा था खाना, वायरल हो रहा वीडियो

First published: 24 June 2020, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी