Home » बॉलीवुड » shekhar suman questions rhea chakraborty on hiring expensive lawyer
 

शेखर सुमन ने रिया चक्रवर्ती पर साधा निशाना, कहा- 'इतना महंगा वकील कैसे हायर किया'

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 August 2020, 17:01 IST

बॉलीवुड के दिंवगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत Sushant Singh Rajput मामले में दिन पर दिन एक नया मोड़ सामने आ रहा है. इस केस को अब सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को सौंप दिया है. इस मामले में शेखर सुमन अक्सर कोई ना कोई अपनी राय देते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने रिया को लेकर कई सवाल उठाए हैं.

एक इंटरव्यू के दौरान शेखर सुमन ने कहा- ' अगर आप किसी से प्यार करते हैं तो उनके जाने के बाद भी आप उनके परिवार के साथ कम से कम कुछ वक्त बिताते हैं. लेकिन रिया ने यूटर्न ले लिया. वहीं केस लड़ने के लिए रिया चक्रवर्ती ने हिंदुस्तान का सबसे महंगा वकील हायर किया है जबकि उनकी एनुअल इनकम 14 लाख है. ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर इतना महंगा वकील उन्होंने कैसे हायर किया. कौन उसे स्पॉन्सर कर रहा है.'


शेखर सुमन ने आगे कहा- ' सीबीआई अपना काम पूरे सक्षम तरीके से करेगी. सही तस्वीर सामने लाएगी. मैं किसी पर उंगली नहीं उठा रहा पर शक की सूई स्वभाव तौर पर कई लोगों के ऊपर जा रही है. क्योंकि हर किसी का बयान अलग अलग है.

कंगना रनौत ने सारा अली खान पर साधा निशाना, कहा- स्टार किड्स पहले सपने दिखाते हैं फिर छोड़ देते हैं

 

सिद्धार्थ पिठानी से लेकर एंबुलेस वाला तक, हर कोई अलग अलग बात बता रहे हैं. उनके बयान एक दूसरे से मैच नहीं करते. ऐसा लगता है उन्हें कैरेक्टर दिया गया था पर वो एक्टर नहीं हैं इसलिए सही से निभा नहीं पाए.'

गौरतलब है कि शेखर सुमन लगातार इस मामले में अपनी सक्रिय भूमिका निभाते हुए नजर आए थे. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक्टर के लिए मुहिम चलाने से लेकर बिहार के सीएम नीतीश कुमार से मिलने तक, उन्होंने सुशांत को न्याय दिलवाने के लिए काफी कोशिश की थी. हालांकि शेखर सुमन के अलावा भी तमाम सितारों ने इस केस में न्याय की मांग की है.

कंगना रनौत ने जॉइन किया ट्विटर, बताई सोशल मीडिया की पावर

First published: 21 August 2020, 17:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी