Home » बॉलीवुड » Shekhar Suman say Jai Ho Big victory in Sushant Singh Rajput's case
 

टीवी से लेकर बॉलीवुड के स्टार्स ने रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर जताई खुशी, लिखा- जय हो

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 September 2020, 19:54 IST

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती Rhea Chakraborty और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत Sushant singh rajput की गर्लफ्रेंड को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गिरफ्तार किया है. तीन दिनों की पूछताछ के बाद, उन्हें मंगलवार (8 सितंबर) को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया.

रिया की गिरफ्तारी पर बॉलीवुड के तमाम सितारों का सोशल मीडिया पर रिएक्शन आया है.टेलीविजन अभिनेता काम्या पंजाबी और शेखर सुमन ने इस बारे में अपनी राय व्यक्त की. सोशल मीडिया पर काम्या ने इस कदम की सराहना की और लिखा, "जय हो."


सुशांत की बहन श्वेता ने रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर किया ये रिएक्ट, अंकिता लोखंडे ने भी किया कमेंट

वहीं शेखर सुमन ने सोशल मीडिया पर लिखा, जो सुशांत की कथित आत्महत्या के बाद पहले लोगों में से थे, यह दावा करते हुए कि यह आंखों से मिलता है, NCB के इस कदम से खुश है. शेखर सुमन ने इसे "बड़ी जीत" बताया और लिखा, "बिग विक्ट्री. थम्सअप उसके घर में देर है अंधेर नहीं. मैं आशा करता हूं कि अब यहां से रास्ता साफ साफ नजर आएगा. आपकी सबकी आवाज और मेहनत रंग लाई. जैसी करनी वैसी भरनी. #VictoryStartsHere (sic)

रिया चक्रवर्ती के वकील का आया बयान, बोले- एक्ट्रेस ने एक ड्रग एडिक्ट से प्यार किया

गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती के घर से जो इलेक्ट्रॉनिक्स डिवाइस एनसीबी ने बरामद किए हैं उसको लेकर भी कई राज खुले हैं. जांच के मुताहिक वर्ष 2017-2018-2019 में रिया ड्रग्स मंडली के साथ एक्टिव थी. जांच एजेंसियों के हाथ रिया के घर से बरामद इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस में ड्रग्स मंडली से जुड़े  फोटो, वीडियो, व्हाट्सएप चैट्स, एसएमएस बरामद हुए हैं. जिसमें ये भी कहा जा रहा है कि बॉलीवुड के कई बड़े चेहरे सामने आए हैं.  

कंगना रनौत से जुबानी जंग में भिड़े संजय राउत को शिवसेना ने बनाया पार्टी का मुख्य प्रवक्ता

First published: 8 September 2020, 19:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी