Home » बॉलीवुड » shekhar suman statement on sushant singh rajput death
 

शेखर सुमन: नेपोटिज्म नहीं बल्कि गैंगिज्म के चलते हुई सुशांत सिंह राजपूत की मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 July 2020, 11:11 IST

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत sushant singh rajput आत्महत्या मामले में एक्टर शेखर सुमन ने हाल ही में एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह की मौत के पीछे नेपोटिज्म नहीं बल्कि गैंगिज्म जिम्मेदार है.

दरअसल एक्टरल शेखर सुमन ने मंगलवार को तेजस्वी यादव के साथ पटना में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में की. जिस दौरान उन्होंने इस सुशांत सिंह आत्महत्या मामले पर बातचीत की. उन्होंने कहा कि शुरुआती दौर में लग रहा है कि आत्महत्या है लेकिन तथ्य और साक्ष्य बीते दिनों सामने आए हैं, जिसमें यह हो सकता है कि सुशांत के मौत के पीछे कोई साजिश हो.


उन्होंने कहा कि कई तथ्य और सबूत आए हैं, जिनसे पता चलता है कि जो नजर आ रहा है, उससे ज्यादा ही कुछ है. यह एक साजिश हो सकती है कि सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या करने की कगार पर लागा गया. एक्टर ने कहा कि इस पूरे मामले की जांच होनी चाहिए.

करीना कपूर को याद आया 20 साल पुराना वक्त, तस्वीर शेयर कर कहा- 'जिंदगी का बेस्ट डिसिजन था'

उन्होंने कहा फिल्म उद्योग में सिंडिकेट और माफिया चल रहे हैं, जो किसी एक्टर का भविष्य तय करते हैं. उन्होंने कहा कि वो बॉलीवुड की उन हस्तियों के नाम जानते हैं जो इस सिंडिकेट का हिस्सा थे, लेकिन किसी का नाम नहीं लेंगे क्योंकि उनके पास ठोस सबूत नहीं है.

जब सोनाक्षी सिन्हा अपनी ट्रांसपैरेंट ड्रेस को लेकर हो गई थी जबरदस्त ट्रोल, बोल्ड अवतार पर मचा था बवाल

 

शेखर सुमन ने आगे कहा- 'फिल्म इंडस्ट्री में गैंगिज्म और गुटबाजी चलती है. यह कैसे संभव है कि सुशांत सिंह जैसे आदमी ने सुसाइड नोट नहीं लिखा? सुशांत ने पिछले एक महीने में 50 सिम कार्ड भी बदले, वो किससे बच रहा था? क्या कोई प्रोफेशनल प्रतिद्वंद्वी था?बताते चलें कि सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या को लेकर सोशल मीडिया पर उनके फैंस भी सवाल खड़े कर रहे हैं.

वायरल हो रही अंकिता लोखंडे के घर की तस्वीर, जहां सुशांत सिंह की फोटो से सजी है पूरी दीवार

लोग इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रही है.सुशांत सिंह राजपूत के अचानक से दुनिया को अलविदा कह के जाने से लोगों में अभी तक लोगों में शोक हैं. उनकी मौत के लगभग दो हफ्ते बाद भी एक्टर की फोटोज, वीडियोज शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

बॉलीवुड के इन सेलेब्रिटीज ने TikTok पर मचाई थी धूम, करोड़ों की संख्या में थे फॉलोअर्स

First published: 1 July 2020, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी