Home » बॉलीवुड » shekhar suman talks about irrfan khan grave
 

शेखर सुमन ने इरफान खान की कब्र देखकर लिखा- क्या यहां के हालात बेहतर नहीं हो सकते?

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 October 2020, 10:58 IST

पिछले काफी दिनों से शेखर सुमन Shekhar Suman सोशल मीडिया पर कई मुद्दों के लेकर अपनी खुलकर राय रख रहे हैं. उन्होंने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में लगातार जस्टिस की मांग भी की. अब हाल ही में शेखर सुमन ने लेजेंडरी एक्टर इरफान खान की कब्र को लेकर एक ट्वीट किया है. उन्होंने कहा है कि क्या इंडस्ट्री जागेगी और कम से कम इस जगह पर सफेद मार्बल के साथ खूबसूरत समाधि लेख तैयार करने की कोशिश करेगी?

शेखर सुमन ने इरफान की कब्र की फोटो शेयर करते हुए लिखा- ये दिवंगत एक्टर इरफान खान की कब्र है. क्या ये आपको जिंदगी के बारे में कुछ सिखाती है ? इतनी लोकप्रियता, अंतराष्ट्रीय सम्मान के बाद आप अकेले एक खराब हालातों में मौजूद कब्र में अकेले होते हैं. क्या इंडस्ट्री जागेगी और कम से कम इस जगह पर सफेद मार्बल के साथ खूबसूरत समाधि लेख तैयार करने की कोशिश करेगी?


Rekha TV Debut: स्टार प्लस के इस शो से टीवी पर डेब्यू कर रहीं हैं एक्ट्रेस रेखा, देखिए वीडियो

दरअसल बाबिल ने कहा, इरफान को प्रकृति और हरियाली में रहना पसंद था. इससे पहले इरफान खान के बेटे बाबिल ने भी अपने पिता की कब्र को लेकर एक स्टेटमेंट जारी किया था. उन्होंने लिखा था- मेरे पिता को इस तरह का अंदाज पसंद था.

मेरी मां ने हाल ही में मेरे पिता की कब्र के आसपास मौजूद हरियाली को लेकर लिखा था क्योंकि कई फैंस को लग रहा था कि यहां काफी चीजें बिखरी और गंदी हुई पड़ी हैं. लेकिन आपको समझना होगा कि मेरे पिता हमेशा पेड़-पौधों और घास के आसपास रहना पसंद करते थे. हालांकि यहां से प्लास्टिक, कचरा और ऐसी ही गंदी चीजें हटा ली जाती हैं.

डायरेक्टर अनुराग कश्यप पहुंचे पुलिस स्टेशन, एक्ट्रेस ने लगाया था यौन उत्पीड़न का आरोप

First published: 2 October 2020, 10:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी