Home » बॉलीवुड » Shekhar Suman to Kangana Ranaut: She should just keep her mouth shut
 

करण के बाद शेखर ने किए कंगना पर तीखे वार, कहा- रोने-धोने वाली औरतें अच्छी नहीं लगती

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 March 2017, 13:29 IST
Kangana

कंगना रनौत और करण जौहर के बीच तनातनी सुर्खियां बटोर रही हैं. इतने बवाल के बीच अभिनेता और टीवी होस्ट शेखर सुमन भी पीछे नहीं हटे हैं और उन्होंने एक बॉलीवुड से संबंधित वेबसाइट से बातचीत में कहा कि कंगना को अपना मुंह बंद रखना चाहिए और अच्छा होगा कि उनकी जगह उनका काम बोले.

उन्होंने कहा कि अगर आप असफल रहे तो बेहतर होगा कि आप आगे बढ़कर इसे स्वीकार करें. जरूरी नहीं कि आप हर बार छत पर खड़े होकर चिल्लाएं और बताएं कि आपने क्या किया है. सबसे अच्छा होगा कि आप अपना मुंह बंद रखें. शेखर ने आगे यह भी कहा कि 'मुझे यह रोने धोने वाली औरतें अच्छी नहीं लगती जो हर वक्त प्रताड़ित होने का रोना रोती रहती हैं. यह अपनी सुविधा के अनुसार मर्द या औरत बन जाती हैं. जब बराबरी की बात होती है तो सब एक ही लाइन में खड़े मिलने चाहिए.'

इससे पहले एक ट्वीट में शेखर सुमन ने 'कोकेन लेने वाली अभिनेत्री' का ज़िक्र किया था जिसे कंगना की तरफ इशारा समझा गया और सोशल मीडिया ने इस पर शेखर सुमन और उनके बेटे अध्ययन सुमन की जमकर आलोचना की. शेखर सुमन ने गुरुवार को एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने एक बार फिर बगैर नाम लिए किसी के 'बुरे रवैये, बुरी फिल्में, बुरी एक्टिंग, बुरी इंग्लिश' की बात लिखी. इस ट्वीट पर उनकी आलोचना की जा रही है और कुछ यूज़र्स ने शेखर सुमन पर कंगना के नाम पर पब्लिसिटी हासिल करने का आरोप लगाया है. 

First published: 10 March 2017, 13:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी