Home » बॉलीवुड » shekhar suman tweet on sidharth pithani over his statement
 

SSR केस: सिद्धार्थ पिठानी के बदलते बयान पर शेखर सुमन का तंज, कहा- 'बयान बदल रहा है क्योंकि पिटा नहीं है'

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 September 2020, 17:24 IST

सुशांत सिंह राजपूत मामले में तमाम लोगों से पूछताछ जारी है. इस केस में सोशल मीडिया यूजर्स के अलावा बॉलीवुड के भी कई स्टार्स नजर बनाए हुए हैं. इस केस को लेकर आए दिन किसी न किसी का बयान सुर्खियों में बना रहता है. ऐसे में शेखर सुमन भी इस केस में काफी दिलचस्पी दिखा रहे हैं. हाल ही में उन्होंने सिद्धार्थ पिठानी को लेकर कई ट्वीट किए जो जबरदस्त वायरल हो रहे हैं.

दरअसल सुशांत सिंह केस में उनके रूममेट सिद्धार्थ पिठानी ने पूछताछ के दौरान कई बार अपने बयान बदले हैं और उन्होंने कभी कुछ तो कभी कुछ कहा है. जिसको लेकर शेखर सुमन का कहना है कि उनकी ठीक तरह से पिटाई नहीं हुई है इसलिए इतने बयान बदल रहे हैं.


सुशांत सिंह राजपूत का धड़ल्ले से वायरल हो रहा वीडियो, दिव्यांग बच्चों को लगा रहे गले

 

सोशल मीडिया पर शेखर सुमन ने लिखा- ' सिद्धार्थ पिठानी बार बार अपने बयान बदल रकहा है इसका कारण ये है कि वो अभी ठीक से पिटा नही है. कस्टोडियस इंटेरोगेशन सबसे ज्यादा जरूरी है नहीं तो शिंदे के कहने पर ये सब सेंडी लगाते जाएंगे.'

शेखर सुमन का ये ट्वीट काफी तेजी से चल रहा है और लोग इसको शेयर कर रहे हैं और धड़ल्ले से कमेंट कर रहे हैं. इसके अलावा भी इस केस के दूसरे एंगल को लेकर भी शेखर सुमन ने ट्वीट किए हैं.
वहीं इस केस में पूछताछ के लिए सीबीआई आज सिद्धार्थ पिठानी, नीरज और केशव DRDo गेस्ट हाउस पहुंचे हैं. इससे पहले भी सीबीआई इन तीनों से पूछताछ कर चुकी है. इसके अलावा DRDO गेस्ट हाउस में रिया की फैमली से भी पूछताछ लगातार जारी है.

रिया चक्रवर्ती ने मीडिया के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, पुलिस स्टेशन पहुंच कर लगाए ये आरोप

First published: 1 September 2020, 17:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी