Home » बॉलीवुड » shilpa shetty answer a troller who make fun for her distributing fruits and sweets in old age home
 

वृद्धाश्रम में फल और मिठाई बांटने पर ट्रोल करने वालों को शिल्पा ने दिया करारा जवाब

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 May 2018, 17:28 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस को लेकर बॉलीवुड में फेमस हैं. हाल ही में कुछ दिनों पहले शिल्पा शेट्टी अपने बेटे वियान और मां सुनंदा के साथ मुंबई के एक ओल्ड एज होम में गई थी और वहां उन्हेंने वृद्ध लोगों को फल और मिठाई बांटी थी.

 

इसी का एक वीडियो शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया था. इस वीडियो में शिल्पा अपने बेचे और मां के साथ फल और मिठाई बांटते हुए नजर आ रही हैं.

 

 

 

इस वीडियो पर एक यूजर ने शिल्पा को ट्रोल करते हुए लिखा, 'शिल्पा ने सस्ते फल बांटने के बाद इसका दिखावा सोशल मीडिया पर किया.' इस बात का जवाब शिल्पा ने बड़े ही विनम्रता के साथ देते हुए कहा, 'बेहद दुख की बात है कि आप ये सोच रखते हैं. बिल्कुल हमने सभी को पूरा भोजन करवाया, मेरा वीडियो को पोस्ट करने का मकसद सिर्फ लोगों को इस तरह के सोशल वर्क के लिए जागरुक करना था ताकि वह जरूरतमंदों की मदद करने के लिए आगे आएं.  ये हमारे लिए एक रीत की तरह है जिसे मेरे माता-पिता ने शुरू किया था. वो हमें ऐसे ही सालों तक यहां लेकर आते रहे हैं और मैंने भी अपने बच्चे के साथ इसे जारी रखने की कोशि‍श की है. कभी दिखावे के लिए वीडियो पोस्ट करना मेरा मकसद नहीं था.' उसके बाद उस यूजर ने ये कमेंट फौरन डिलीट भी कर दिया और अन्य यूजर्स ने शिल्पा के इस काम की सराहना की.

ये भी पढ़ें- शिल्पा शेट्टी ने मनाई बेटे के बर्थडे की 'शुगर फ्री' पार्टी, लंदन से मंगवाई थी लॉलीपॉप

First published: 26 May 2018, 17:28 IST
 
अगली कहानी