Home » बॉलीवुड » shilpa shetty attend her friend iftaar party and get trolled on social media
 

फ्रेंड के घर इफ्तार पार्टी एंजॉय करने पहुंची शिल्पा शेट्टी, डांस को लेकर हो गईं ट्रोल

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 June 2018, 10:18 IST

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अपने फिटनेस और मेनटेन फिगर से हमेशा ही सुर्खियों में छाई रहती हैं. फिलहाल, सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. बता दें कि शिल्पा रविवार को अपनी फ्रेंड के घर इफ्तार पार्टी में गई थीं. इस पार्टी में शिल्पा अपनी फ्रेंड्स के साथ नाश्ता करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस पार्टी की वीडियो शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

इसी बीच इफ्तार के बीच एक स्वीट डिश अफलातून खाते वक्त शिल्पा और उनकी फ्रेंड्स खुश हो जाती हैं. अफलातून डिश खाते वक्त पीछे से एक्ट्र अक्षय कुमार की फिल्म 'अफलातून' का गाना अफलातून बजने लगता है. इस पर शिल्पा सभी के साथ बैठे हुए ही डांस करने लगती हैं. इस डांस की वजह से ही शिल्पा सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई.

 

इस वीडियो पर यूजर्स ने लिखा,'इफ्तार पार्टी का थोड़ा तो सम्मान कर लेती'. तो वहीं दूसरे ने लिखा,'इफ्तार में गाना-डांस नहीं होता और आपने मुस्लिम की भावनाओं को आहत किया है.' इसके अलावा कुछ यूजर शिल्पा का बचाव भी किया और कहा,'हर चीज घर्म से क्यों जोड़ी जाती है.'

ये भी पढ़ें- शिल्पा शेट्टी ने मनाई बेटे के बर्थडे की 'शुगर फ्री' पार्टी, लंदन से मंगवाई थी लॉलीपॉप

बता दें कि कुछ दिनों पहले शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान का 6वां जन्मदिन 21 मई को था. जन्मदिन की पार्टी में शिल्पा ने वियान का बर्थ डे केक को हेल्थ में ध्यान रखते हुए मंगवाया था. ये बर्थ डे केक नारियल चीनी का बनाया गया था और इसके साथ ही इसमें फ्रूट लॉलीज और याकुल्ट जैसी कई हेल्दी चीजों को शामिल किया गया था.

First published: 5 June 2018, 10:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी