Home » बॉलीवुड » Shilpa Shetty husband Raj Kundra presently being questioned by ED in connection with Bitcoin scam
 

2000 करोड़ के घोटाला मामले में फंसे शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा, ED दफ्तर में हो रही गहन पूछताछ

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 June 2018, 13:29 IST

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ईडी के शिकंजे में फंस गए हैं. बिटकॉइन घोटाला मामले में उनसे मुंबई में ईडी के दफ्तर में पूछताछ की जा रही है. इससे पहले ईडी ने उन्हें समन भेजा था जिसके बाद वह बयान दर्ज कराने के लिए मुंबई में ईडी के ऑफिस पहुंचे हैं.

आपको बता दें कि ईडी और पुणे पुलिस की क्राइम सेल की जांच में सामने आया था कि कुंद्रा के साथ-साथ बॉलीवुड के कई स्टार इस स्कीम को प्रमोट कर रहे थे. इस मामले में मुख्य आरोपी अमित भारद्वाज को पुणे से गिरफ्तार किया गया था. अमित ने gatbitcoin.com नाम की वेबसाइट से लोगों को करोड़ों का चूना लगाया था. अनुमान है कि इस घोटाले की रकम 2000 करोड़ रुपए है. 

ईडी के एक अधिकारी के मुताबिक यह नहीं कहा जा सकता कि कुंद्रा इस मामले में दोषी हैं या फिर सिर्फ एक इन्वेस्टर. बयान दर्ज होने के बाद ही सारी बातें सामने आ पाएंगी. 

आपको बता दें कि राज कुंद्रा इससे पहले भी घोटाला अारोपों में फंस चुके हैं. उनका नाम आईपीएल सट्टेबाजी में आ चुका है. फिक्सिंग के आरोप में घिरने के बाद राज कुंद्रा पर उन पर क्रिकेट गतिविधियों को लेकर आजीवन बैन लगा है.

पढ़ें- 2019 में गन्ने की मार से बचने के लिए केंद्र तैयार कर रही है 8,000 करोड़ का पैकेज

राज कुंद्रा ने पुलिस पूछताछ में फिक्सिंग की बात को कबूला भी था. सट्टेबाजी का आरोप लगने के बाद राजस्थान पर दो साल का बैन भी लगा था. शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा IPL टीम राजस्थान रॉयल्स के सह-मालिक थे.

First published: 5 June 2018, 13:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी