Home » बॉलीवुड » Shilpa Shetty Kundra and Raj Kundra's company yet to pay employees
 

नोटबंदी का असर, शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की कंपनी हुई कंगाल!

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 February 2017, 4:43 IST
Shilpa

बॉलीवुड स्टार शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की कंपनी होम शॉपिंग चैनल 'बेस्ट डील टीवी' का भविष्य अंधकारमय नजर आ रहा है. पिछले साल दिसंबर में, नोटबंदी के बाद बिजनेस में आई भारी गिरावट के चलते कंपनी का संचालन अस्थायी रूप से बंद कर दिया था.

अब आलम ये है कि इस कंपनी के कर्मचारियों को अभी तक पैसा नहीं दिया गया है. इससे वहां काम करने वाले लोग खासे नाराज हैं. नोटबंदी के फैसले के बाद कई कंपनियों पर संकट घिरने की खबरें आ रही थीं.

बता दें कि शि‍ल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा इसके सीर्इआे थे और अब वह इस कंपनी से इस्तीफा दे चुके हैं. हालांकि, देशभर के वेंडर्स का कुछ और ही कहना है. इनका आरोप है कि कंपनी पिछले साल की शुरुआत से ही दिवालिया होने की कगार पर नजर आ रही थी.

राज कुंद्रा ने बीते 15 दिसंबर को ईमेल के जरिए अपना इस्तीफा भेजा था. इसमें उन्होंने लिखा था, "मैं आधिकारिक तौर पर 'बेस्ट डील टीवी' के सीईओ पद से इस्तीफा दे रहा हूं. नोटबंदी एक बोल्ड और जरूरी कदम था, लेकिन दुर्भाग्य से हमारी इंडस्ट्री के लिए नुकसान देने वाला रहा." बताया जा रहा है कि कैश की कमी के चलते कैश ऑन डिलीवरी डील को काफी नुकसान पहुंचा है, जिससे कंपनी की हालत बेहद खस्ता हो गई है.

First published: 15 February 2017, 4:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी