Home » बॉलीवुड » Shilpa Shetty reveals in an event how Raj Kundra life saved in Sri Lanka Bomb Blast
 

श्रीलंका बम धमाके से बाल-बाल बचकर लौटे शिल्पा शेट्टी के पति राज, बोलीं- मैं घबरा गई थीं..

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 May 2019, 11:12 IST
Shilpa Shetty

श्रीलंका में हुए आतंकवादी हमले में न सिर्फ श्रीलंका बल्कि पूरा भारत देश भी दहल गया था और उसके सदमे से अभी तक लोग बाहर नहीं आ पाए हैं. कई लोग इस हमले में मारे गए थे तो कई घायल हो गए थे. इसके साथ ही कुछ ऐसे भी लोग थे जो कि इस हमले से बाल-बाल बच गए और अपनी सलामती का शुक्रिया भगवान को कर रहे हैं. बाल-बाल बचे लोगों में एक बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस के पति भी शामिल थे जिसके बारे में अब एक्ट्रेस ने खुलासा किया है और कहा है कि मैं घबरा गई थीं.

 

Shilpa Shetty and Raj Kundra

हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं वो है शिल्पा शेट्टी और उनके पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा की. दरअसल,जब श्रीलंका में एक के बाद एक बम धमाके हुए तो उसके कुछ ही देर पहले राज उसी होटल में अपने दोस्तों के साथ जाने वाले थे जहां पर बम धमाका हुआ.

 

 

Shilpa Shetty and Raj Kundra

इस बात की जानकारी शिल्पा शेट्टी ने देते हुए कहा और बताया,"हमले में मारे गए नागरिकों के परिवारों को मेरी सहानुभूति है. ये बहुत ही डरावना और भयानक हादसा था. जिस वक्त ये हमला हुआ मेरे पति राज अपने कुछ दोस्तों के साथ उसी होटल में जाने वाले थे. लेकिन ये भगवान की हमपर कृपा ही रही कि उनका वो ट्रिप नहीं हुआ."

Shilpa Shetty and Raj Kundra

शिल्पा ने आगे कहा,"मैंने इस बात को अब तक किसी कोे नहीं बताया लेकिन अब बता रही हूं क्योंकि मुझे लगता है कि जिंदगी का कोई भरोसा नहीं है. हमारी किस्मत अच्छी थी कि राज और उनके दोस्तों को कुछ नहीं हुआ जिन लोगों ने इस हमले में अपनी फैमिली मेंबर्स को खोया है और हम उनका दर्द समझ सकते हैं."

धोनी और इस मशहूर एक्ट्रेस के अफेयर होने की थी चर्चा, ब्रेकअप के बाद बोलीं- बदनुमा दाग था रिश्ता

डिंपल कपाड़िया के साथ वायरल वीडियो पर बोले सनी देओल, कहा- मुझे पता है कि..

First published: 5 May 2019, 11:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी