Home » बॉलीवुड » Shilpa shetty says about salman khan and her friendship something’s never change Dosti ka Dum
 

सलमान खान से दोस्ती के 23 साल पूरे होने पर शिल्पा शेट्टी ने Twitter पर किया ये पोस्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 July 2018, 16:23 IST

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान हर चीज में पॉपुलर हैं फिर चाहे वो फिल्म हो या दोस्ती. सलमान की फिल्में फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं होती वैसे ही इनके शो भी फैंस देखना नहीं भूलते. सलमान का शो 'दस का दम' इन दिनों सुर्खियों में है और उसी के साथ 'बिग बॉस सीजन 12' इस बार एक महीने पहले से शुरु हो जाएगा ऐसी खबरें बराबर आ रही है. इन सब के बीच सलमान की सबसे खास दोस्त और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने सलमान को लेकर एक बात कहीं है.

 

शिल्पा और सलमान की दोस्ती किसी से भी छिपी नहीं है और बीते कई सालों में भले ही हालात कैसे रहें हो लेकिन इन दोनों की दोस्ती पर कोई भी असर नहीं आया. शिल्पा ने सलमान को लेकर कहा,"सलमान ने अब तक जो भी हासिल किया है और उनके अब तक के सफल करियर से वो बेहद खुश हैं." इसी के साथ शिल्पा ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा,"कुछ चीजें अच्छी दोस्ती में नहीं बदलती हैं और दर्शक ये 'दस का दम'में देख सकते हैं. ये पागलपन से भरा शो है." इन दोनों को शो 'दस का दम' के स्पेशल एपिसोड में साथ काम करने का मौका मिला.

 

 

शिल्पा और सलमान ने 'गर्व:प्राइड एंड ऑनर','फिर मिलेंगे','औजार'और 'शादी करके फंस गया यार' जैसी फिल्मों में साथ काम किया हैं. इसी के साथ एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने फिटनेस फ्रीक की वजह से सुर्खियों में छाई रहती है. जहां कुछ दिनों पहले शिल्पा अपने योगा से चर्चा में थीं तो वहीं शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान का 6वां जन्मदिन मनाया था. जन्मदिन की पार्टी में शिल्पा ने वियान का बर्थ डे केक को हेल्थ में ध्यान रखते हुए मंगवाया था. ये बर्थ डे केक नारियल चीनी का बनाया गया था और इसके साथ ही इसमें फ्रूट लॉलीज और याकुल्ट जैसी कई हेल्दी चीजों को शामिल किया गया था.

ये भी पढ़ें- अगस्त में बॉलीवुड इंडस्ट्री में होगा महासंग्राम, एक साथ रिलीज होंगी इतनी सारी फिल्में

First published: 25 July 2018, 16:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी