Home » बॉलीवुड » shilpa shetty throw sugar free birthday cake on her son viaan birthday video viral on social media
 

शिल्पा शेट्टी ने मनाई बेटे के बर्थडे की 'शुगर फ्री' पार्टी, लंदन से मंगवाई थी लॉलीपॉप

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 May 2018, 15:28 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अपने मेनटेन फिगर और फिटनेस फ्रीक को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं. शिल्पा अपने पोस्ट और वीडियो के जरिए सोशल मीडिया पर हमेशा ही फिटनेस को बढ़ावा देती रहती हैं. इसके साथ ही शिल्पा ने फिटनेस का सीधा उदाहरण अपने बेटे के बर्थ डे पार्टी में भी दिया.

बता दें कि शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान का 6वां जन्मदिन हाल ही में 21 मई को था. जन्मदिन की पार्टी में शिल्पा ने वियान का बर्थ डे केक को हेल्थ में ध्यान रखते हुए मंगवाया था. ये बर्थ डे केक नारियल चीनी का बनाया गया था और इसके साथ ही इसमें फ्रूट लॉलीज और याकुल्ट जैसी कई हेल्दी चीजों को शामिल किया गया था. पार्टी का वीडियो शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

इस बारे में शिल्पा ने बताया कि 'इस साल मैं अपने बेटे की बर्थ डे पार्टी ऐसे मना रही हूं, जिसमें किसी आइटम में भी रिफाइंड और शुगर नहीं हैं. मैंने लंदन से लॉलीपॉप्स मंगाए हैं जो शुद्ध फल के बने हैं और उनमें रिफाइंड शुगर नहीं है. डेजर्ट के लिए हमने कोकोनट शुगर और शहद का प्रयोग किया.' आगे शिल्पा कहती हैं कि 'मुझे लगता है कि इस तरह से ही बच्चों को सिखाया जा सकता है कि कैसे हेल्थ का ध्यान रखते हुए भी मस्ती कर सकते हैं.'

ये भी पढ़ें- VIDEO: देखें किस तरह से पुराने दिनों को याद कर रही हैं ये एक्टरेस

शिल्पा के बेटे की बर्थ डे पार्टी में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन भी अपनी बेटी आराध्या के साथ पहुंची. शिल्पा शेट्टी ने साल 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की थी.

First published: 26 May 2018, 15:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी