Home » बॉलीवुड » Shilpa Shinde accuses Bhabhi Ji Ghar Par Hai producer of sexual harassment
 

भाभी जी घर पर हैं' फेम शिल्पा ने प्रोड्यूसर पर लगाया यौन प्रताड़ना का आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 March 2017, 8:56 IST
shilpa

टेलीविजन के चर्चित शो 'भाभी जी घर पर हैं' की पुरानी अंगूरी भाभी ने शो निर्माता बेनिफर कोहली के पति संजय कोहली के खिलाफ यौन उत्पीड़न का केस दर्ज करवाया है. एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने वालिव पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है. शिल्पा ने संजय पर गलत तरीके से छूने और कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहने का आरोप लगाया है.

टेलीविजन के चर्चित शो 'भाभी जी घर पर हैं' की पुरानी अंगूरी भाभी ने शो निर्माता बेनिफर कोहली के पति संजय कोहली के खिलाफ यौन उत्पीड़न का केस दर्ज करवाया है. एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने वालिव पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है. शिल्पा ने संजय पर गलत तरीके से छूने और कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहने का आरोप लगाया है.

बता दें कि शिल्पा शिंदे ने इस शो को बीच में ही छोड़ दिया था. इसके बाद शो निर्माताओं और उनके बीच विवाद चल रहा था. कॉन्ट्रैक्ट तोड़ने के लिए बेनिफर कोहली ने उनपर 12.5 करोड़ रुपये का दावा भी किया था. इसके बाद 'सिनेटा' (सिनेमा और टीवी कलाकारों के संगठन) ने शिल्पा के काम करने पर प्रतिबंध लगा दिया था. हालांकि, इस मामले में अभी तक बेनिफर और उनके पति की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिल्पा ने संजय के खिलाफ गुरुवार को केस दर्ज करवाया है. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, शिकायत में शिल्पा ने कहा है कि संजय उन्हें हॉट और सेक्सी कहकर बुलाते थे और उनका फायदा उठाने की कोशिश करते थे. साथ ही मना करने पर भी जानबूझ कर उन्हें छूते थे.

First published: 25 March 2017, 8:56 IST
 
अगली कहानी