Home » बॉलीवुड » Shilpa Shinde gets rape threats for supporting Navjot Singh Sidhu on Social media
 

शिल्पा शिंदे ने किया था पुलावामा हमले के बाद इस शख्स का सपोर्ट, मिल रही हैं ये धमकियां..

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 February 2019, 10:10 IST
Shilpa Shinde

टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने अपनी पहचान भाबीजी के किरदार से खूब बनाई है और इसके साथ ही बिग बॉस 11 में एक्ट्रेस विनर भी रह चुकी हैं. तो वहीं पिछले दिनों शिल्पा उस वक्त सुर्खियों में आई जब उन्होंने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर ली थी और अब फिर से शिल्पा चर्चा का हिस्सा बन गई है. इस बार शिल्पा किसी पार्टी को ज्वाइन करने या किसी सीरियल को लेकर चर्चा में नहीं है बल्कि उन्हें कुछ धमकियां मिल रही है. इस बात का खुलासा खुद शिल्पा ने किया है और वो इस बात से काफी परेशान भी हैं.

 


बता दें कि पुलवामा हमले के बाद पूरे देश का खून खौला हुआ था और ऐसे माहौल में नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान का सपोर्ट करते हुए कई बयान दिए थे. इसके बाद सिद्धू को किसी भी तरह की शूटिंग करने और किसी भी शो का हिस्सा बनने को लेकर बैन कर दिया गया है. इस मामले में एकट्रेस शिल्पा शिंदे ने नवजोत सिंह का सपोर्ट किया था.

पीरियड' पर आधारित फिल्म ने जीता ऑस्कर तो डायरेक्टर ने कहा, मेरी माहवारी चल रही है इसलिए नहीं रो रही हूं बल्कि...

शिल्पा ने कहा,"मैं इस तरह की सभी प्रक्रिया के खिलाफ हूं जहां किसी के विचार से नहीं मिलने पर उन्हें बैन कर दिया जाए. यही नहीं इसमें CINTAA और बाकी इंडस्ट्री भी बराबर तौर पर शामिल हैं. सभी को अपनी तरह से काम करने का अधिकार है, कोई किसी की भी रोजी-रोटी कैसे छीन सकता है. एक्ट्रेस ने कहा कि किसी की भी प्रतिभा को रोक नहीं सकते. बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों के काम नहीं करने देने के पक्ष में नहीं हूं मैं. उन्होंने बताया कि मैं इस तरह के बैन करने की संस्कृति की शिकार रह चुकी हूं इसलिए मुझे पता है कि इसमें क्या गलत है."

Sidhu

शिल्पा के इस बयान के बाद से उन्हें सोशल मीडिया पर लगातार जान से मारने और रेप की धमकी मिल रही हैं. इस मामले पर शिल्पा लीगल एक्शन लेंगी. बता दें कि शिल्पा शिंदे बिग बॉस 11 की विनर रह चुकी हैं. उन्होंने टीवी की ही मशहूर कलाकार हिना खान को हराकर बिग बॉस का 11वां सीजन जीता था. देशभर में शिल्पा शिंदे की फैन फॉलोविंग है. कांग्रेस में शामिल होने के बाद शिल्पा ने कहा कि वो इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव लड़ने का इरादा भी रखती हैं.

श्रीदेवी उस जमाने में लेती थीं 1 करोड़ फीस, जब बड़े-बड़े स्टार्स को मिलते थे 20-30 लाख, अमिताभ भी...

First published: 26 February 2019, 10:10 IST
 
अगली कहानी