Home » बॉलीवुड » shilpa shinde, krushna abhishek and upasana singh support kapil sharma on his controversial tweets
 

विवादों मे उलझे कपिल शर्मा तो सपोर्ट में आए ये सितारे

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 April 2018, 11:04 IST

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा कुछ दिनों से अपने शो को लेकर चर्चा में तो चल ही रहे थे, एक वेबसाइट के एडिटर को गालियां देने और अभद्र भाषा में ट्वीट करने के बाद हर तरफ उनकी आलोचना हो रही है. इसी के चलते इन दिनों कपिल गंभीर विवादों में छाए हुए हैं.

लेकिन कहा जाता है कि मुश्क‍िल दौर में ही अपनों की पहचान होती है. ऐसा ही कुछ कपिल के  साथ भी देखने को मिला है जब कपिल के अपनों ने उनका सपोर्ट किया है. कपिल को विवादों में फंसता देख शिल्पा शिंदे के बाद उनकी ऑनस्क्रीन बुआ यानि उपासना सिंह और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने भी उन्हें सपोर्ट किया है.



एक इंटरव्यू के दौरान कृष्णा अभिषेक ने कहा, "कपिल की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही जिसकी वजह से उनका बहुत पैसा डूब गया. वहीं, नया शो भी दर्शकों की उम्मीदों के मुताबिक नहीं चल पाया. मैं खुद कपिल के लिए बुरा महसूस कर रहा हूं. लोगों को अब उन्हें माफ कर देना चाहिए. वे शराब पीते हैं लेकिन वे बुरे इंसान नहीं हैं."

ये भी पढ़ें- कपिल ने सलमान खान पर किया ट्वीट, किया गलत भाषा का प्रयोग साथ में मांगी माफी
 

हाल ही में उपासना सिंह ने कहा था, "लंबे समय से कपिल मानसिक तनाव से गुजर रहे हैं. साथ ही उन्हें कुछ शारीरिक परेशानियां भी हैं. ऐसी परिस्थितियों में इंसान गलतियां करता है. मुझे उनके लिए बुरा लग रहा है. मैंने कपिल को कभी गालियां देते हुए नहीं देखा. अगर कपिल बुरा इंसान होता तो क्या सेलेब्स शो में आते? वे सबका बहुत सम्मान करते हैं, इसलिए मैं फोन रिकॉर्डिंग में इस्तेमाल की गई भाषा से सकते में हूं, ये सही है कि कपिल ड्रिंक करते हैं लेकिन कपिल ऐसे नहीं है."


वहीं, बिग बॉस विनर शिल्पा शिंदे ने भी कपिल को सपोर्ट करते हुए कहा था, "किसी को गाली देना गलत है. लेकिन सभी कलाकारों को पता है एडिटर विक्की लालवानी कितने टॉर्चर करने वाले सवाल करते हैं. मेरी सभी कलाकारों से रिक्वेस्ट है कि अपने अनुभव को शेयर करें. जागो कलाकारों जागो."

उन्होंने आगे कहा, "कोई तो परेशानी जरूर है वरना इतना टैलेंटेड कलाकार ये सब नहीं करता. हम सभी इंसान हैं, गलत‍ियां इंसानों से हो जाती हैं. चढ़ते सूरज को सब नमस्कार करते हैं. बेहतर होगा कि हम सब कप‍िल को थोड़ा समय दें." बता दें कि कपिल शर्मा का शो भी इन दिनों कुछ खास नहीं चल रहा हैं और इन सबके बीच कपिल के ट्वीट ने कपिल को आलोचनाओं का शिकार बना दिया.

ये भी पढ़ें- कपिल के शो में काम करने वाले इस कॉमेडियन ने बयां की आपबीती, कहा- सगी मां देती थी खाने में ड्रग्स

First published: 10 April 2018, 11:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी