Home » बॉलीवुड » shilpa shinde posted a screenshot on social media for leaked MMS, hina khan and her boyfriend reacts
 

शिल्पा शिंदे ने लीक MMS पर किया पोस्ट, हिना खान और उनके मंगेतर ने लगाए ये आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 April 2018, 12:40 IST

'धन धना धन' शो में लोगों को हंसाने वाली शिल्पा शिंदे की फैन फॉलोइंग की कोई गिनती नहीं है. इसके अलावा इस बार बिग बॉस सीजन 11 का खिताब भी शिल्पा ने अपने नाम किया था. शिल्पा शिंदे के बारे में ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि शिल्पा अपने काम के प्रति बहुत सीरियस रहती हैं और हर रोल को बखूबी निभाना जानती हैं. 

एक साल पहले एक एमएमएस वीडियो में दावा किया जा रहा था कि इस वीडियो में शिल्पा नजर आ रही हैं. शिल्पा के फैन्स ने इस वीडियो का जमकर विरोध भी किया था और इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी इस वीडियो को लेकर हंगामा मचा था.

इसके बाद शिल्पा शिंदे ने भी इस एमएमएस फर्जी बताया था और मामला शांत हो गया था, लेकिन हाल ही में शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्क्रीनशॉर्ट शेयर किया है जिसमें वह बताना चाह रही हैं कि इस वीडियो में वो नहीं कोई और ही है. शिल्पा के इस स्क्रीनशॉर्ट शेयर करने पर लोगों ने आपत्ति जताई है और कहा कि शिल्पा को सोच समझकर कुछ भी पोस्ट करना चाहिए.

इस पोस्ट के बाद बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट हीना खान ने भी लिखा कि, 'सैड, सोशल मीडिया ऐसा पलेटफॉर्म है जहां हम एक ट्वीट के माध्यम से मिलियन लोगों तक पहुंच सकते हैं. इसलिए इसमें हमें सावधान और जिम्मेदार रहना चाहिए. रियल लाइफ कोई शो नहीं है.' 

ये भी पढ़ें- अब खलनायक की भूमिका निभाकर फिल्मों में वापसी करेगा ये पूर्व क्रिकेटर

इसके अलावा रॉकी ने लिखा कि आपके साथ हुआ वो दुर्भाग्यपूर्ण है, लेकिन मैं आपसे एक बात पूछना चा‍हता हूं कि क्या आपने वीडियो पोस्ट में महिला की सहमति का सबूत दि‍या, क्या आप इसे पोस्ट कर सकती हैं? एक जिम्मेदार सिलेब होने के नाते सोशल मीडिया पर पोर्न प्रमोट करने की बजाय कानून का सहारा नहीं लेना चाहिए क्या?




First published: 23 April 2018, 12:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी