Home » बॉलीवुड » Shilpa Shinde quits Twitter, says social media is not for me and not coming on again
 

शिल्पा शिंदे ने इस वजह से डिलीट किया अपना Twitter अकाउंट, इस प्लेटफॉर्म पर वापस ना लौटने की खाई कसम

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 January 2019, 12:16 IST

Bigg Boss 11 की विनर रह चुकीं एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया है. कुछ कारणों के चलते शिल्पा अक्सर विवादों के बीच फंसी रही है और शायद यहीं वजह है कि इस बार शिल्पा ने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया है. हालांकि, विवाद होने के बाद भी शिल्पा के फैन फॉलोइंग पर कोई फर्क नहीं पड़ता है. इतना ही नहीं शिल्पा ने ट्विटर अकाउंट डिलीट कर ये तय किया है कि वो अब कभी इस सोशल मीडिया के इस प्लेटफॉर्म पर वापस नहीं आएंगी. 

शिल्पा शिंदे ने स्पॉटबाय से बात करते हुए कहा,"पिछली रात मेरे एक फैन ने मुझे टैग करते हुए एक पोस्ट किया और इसे मैंने रिट्वीट कर दिया. इसके बाद से खुद मेरे फैन मुझसे कहने लगे कि मैं दूसरों के मामले में क्यों पड़ रही हूं. मुझे इतना समझ आ गया है कि हमारे फैंस केवल हमारे रोजाना की बातों के बारे में जानना चाहते हैं और इसमें मुझे कुछ भी गलत नहीं लगता है."


ये भी पढ़ें- बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस का फिल्मों से ज्यादा रहा विवादों से नाता, कभी अफेयर तो कभी MMS लीक बनी वजह

आगे शिल्पा कहती हैं,"लेकिन मेरे लिए सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां आप अपनी आवाज उठा सकते हैं. अपनी राय रख सकते हैं और ये केवल मेरा ही नहीं बल्कि सभी का अधिकार है लेकिन जब भी हम अपनी राय रखते हैं तो फैंस कहने लगते हैं कि आप इस मामले में अपनी राय क्यों रख रही हैं, यही कारम है. सीधे से कहूं तो मेरे फैंस ही मुझे कंट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं जो कि मुझे पसंद नहीं आया और मैंने अकाउंट डिलीट कर दिया."

जब शिल्पा से इस बारे में सोचने को कहा गया तो उन्होंने कहा,"जब तक मैं जिंदा हूं तब तक ट्विटर पर कभी वापस नहीं आउंगी." इस बात में अब कितना सच है ये वक्त बताएगा. बता दें कि शिल्पा शिंदे पहले अपनी टीवी सीरियल 'भाबी जी घर पर है' के चलते काफी फेमस हुई थी और लोगों ने इसमें एक्ट्रेस को काफी पसंद किया था. इसके बाद बिग बॉस में भी शिल्पा एक काफी अच्छी कंटेस्टेंट के तौर पर उभरी और उन्होंने जीत हासिल की थी.

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस का फिल्मों से ज्यादा रहा विवादों से नाता, कभी अफेयर तो कभी MMS लीक बनी वजह

First published: 24 January 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी