Home » बॉलीवुड » Shimla police file FIR against veteran actor Jeetendra in a Sexual assault case
 

जितेंद्र के खिलाफ FIR दर्ज, बहन ने लगाया यौन शोषण का आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 March 2018, 11:27 IST

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जितेंद्र एक बड़ी मुसीबत में फंसते नजर आ रहे हैं. दरअसल, शिमला पुलिस ने उनके खिलाफ यौन उत्पीड़न यानी सेक्शुअल हैरेसमेंट का मामला दर्ज कर लिया हैै. बता दें कि जितेंद्र पर ये आरोप उनकी ममेरी बहन ने लगाया था. जितेंद्र और उनकी कजिन से जुड़ा ये मामला लगभग 47 साल पुराना है.

 

बताया जा रहा है कि जब महिला 18 साल की थी. पिछले महीने फरवरी में इस महिला ने हिमाचल प्रदेश के डीजीपी एसआर मार्डी को एक मेल किया था. इस मेल में जितेंद्र के खिलाफ यौन उत्पीड़न का केस दर्ज करने को कहा था. महिला ने बताया उस समय जितेंद्र का असली नाम रवि कपूर था जब वह 28 साल के थे. 

 

 

इस मामले को लेकर शिमला के एसपी उमापति जामवाल ने इंडियन एक्सप्रेस से इस केस से जुड़ी अपडेट शेयर की हैं. जामवाल ने कहा है कि आईपीसी की धारा 354 के तहत छोट्टा शिमला पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कर लिया गया है.

ये भी पढ़ेंः शादी के लिए दीपिका ने कबूला इस्लाम, कहा- मुझे फैसले पर गर्व है

एसपी ने कहा, "हमें पीड़ित महिला की ईमेल मिला बाद में महिला से लिखित में शिकायत दर्ज कराई गई, इसके बाद केस दर्ज किया गया."

सेक्शुअल हैरेसमेंट का केस दर्ज कराने वाली पीड़िता ने कहा है कि जितेंद्र ने उसके लिए नई दिल्ली से हिमाचल के खूबसूरत शहर शिमला आने की पूरी व्यवस्था की थी. जितेंद्र ने उसे फिल्म के सेट पर बुलाया था. उसके बाद होटल के कमरे में उसके साथ यौन उत्पीड़न किया. बता दें कि 75 साल के जितेंद्र ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर हिट फिल्में दी हैं.

First published: 7 March 2018, 11:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी