Home » बॉलीवुड » Shivaay leaked on twitter: courtesy KRK
 

KRK के सौजन्य से ट्विटर पर शिवाय लीक!

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 October 2016, 19:31 IST

बॉलिवुड के स्वघोषित फिल्म क्रिटिक कमाल आर ख़ान ने अजय देवगन की फ़िल्म शिवॉय के शुरुआती सीन ट्वीटर पर लीक कर दिए. कमाल ने दुबई के एक थिएटर में फिल्म देखी और वहीं से बैठे-बैठे इस कारनामे को अंजाम दे दिया.

 चूंकि फ़िल्म अभी इंडिया में रिलीज़ नहीं हुई है तो ओपनिंग सीन देखने वालों की ट्वीटर पर होड़ लग गई. कमाल का यह ट्वीट घड़ल्ले से शेयर होने लगा. मगर जब उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने ट्वीट डिलीट कर दिया. 

 कमाल यह फिल्म दुबई के VOX Cinemas में बैठकर देख रहे थे और इसकी जानकारी थियेटर प्रबंधन को हो गई. इसके बाद VOX Cinemas ने अपने ट्वीटर हैंडल से लिखा, ‘हाय केआरके. हमें मालूम है कि आप शिवाय देखकर रोमांचित हो उठे हैं. मगर सिनेमा हॉल में बैठकर रिकॉर्डिंग करने पर सख़्त पाबंदी है’. 

इसपर केआरके ने भी पलटकर VOX Cinemas को जवाब दिया, ‘आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि मैंने ऐसा कुछ नहीं किया है. मैंने सिर्फ़ शिवाय फिल़्म के टाइटल की तस्वीर ली थी, बस’. 

ख़बरों के मुताबिक इसके बाद केआरके ने फिल्म नहीं देखी और सिनेमा हॉल से बाहर चले गए. मगर मज़े की बात ये है कि इसके बाद भी कमाल का ट्वीटर पर ‘लीकींग गेम’ चालू रहा. उन्होंने ट्वीटर पर लिखा, ‘मुझे साफ़ करने दीजिए कि शिवाय फिल्म बुल्गारिया में वेश्यावृत्ति की समस्या पर आधारित है. फिर इसका भारतीय दर्शकों से क्या लेना-देना है? भारतीयों को यह फिल्म क्यों देखना चाहिए?’ 

उन्होंने एक और ट्वीट में लिखा, ‘फिल्म शुरू होती है नौ साल पुरानी एक याद से, और अजय देवगन साहब तभी से पिछले 15 मिनट से पर्वतों पर कूद रहे हैं.’ इस प्लॉट के लीक हो जाने से अजय देवगन को यक़ीनन दुख हुआ होगा क्योंकि फिल्म के ट्रेलर में भी दूर-दूर इसकी भनक नहीं लगने दी गई थी. 

First published: 27 October 2016, 19:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी