Home » बॉलीवुड » Shocking! 'Kamasutra 3D' actress Saira Khan passes away due to cardiac arrest
 

'कामासूत्र 3D' की बोल्ड एक्ट्रेस सायरा खान का हुआ निधन, प्रोड्यूसर बोले- उन्होंने बहुत मुश्किलों का किया सामना

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 April 2019, 13:10 IST
Saira Khan

कॉन्ट्रोवर्शियल फिल्म 'कामासूत्र 3D' की हॉट एक्ट्रेस सायरा खान का शुक्रवार को हार्ट अटैक आने से निधन हो गया है.'कामासूत्र 3D' में सायरा ने बेहद बोल्ड सीन्स दिए थे जिसकी वजह से वो सुर्खियों में रही थी. 'कामासूत्र 3D' में सायरा खान ने एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा की जगह ली थी और एक्टिंग की थी. हालांकि, ये फिल्म भारत में बैन कर दी गई थी.

Saira Khan

 फिल्म के प्रोड्यूसर रुपेश पॉल ने सायरा के निधन पर दुख जताया और कहा," मुझे इस बात की बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी. रुपेश ने बताया कि शर्लिन की जगह लेने के बाद सायरा ने बहुत ही मुश्किलों का सामना किया.सायरा के लिए ये किरदार बेहद ही चुनौतीपूर्ण था. वो एक मुस्लिम परिवार से थीं, जो बहुत ज्यादा रूढ़ीवाद परिवार था. इस वजह से सायरा को फिल्म में लेने में हमें सबसे ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ा. लेकिन जब सायरा ने किरदार निभाया तो उन्होंने साबित भी कर दिया कि उनसे बेहतर ये किरदार कोई निभा भी नहीं सकता था."

Saira Khan

रुपेश पॉल ने दुख जताते हुए ये भी कहा,"मुझे सबसे ज्यादा दुःख है कि सायरा के जाने पर उनके प्रति किसी ने भी अपनी संवेदना जाहिर नहीं की. वह एक बेहतरीन अभिनेत्री थीं. मैं उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं."

सपना चौधरी ने कोलकाता में जब लगाए ठुमके तो संग दुल्हन भी करने लगी डांस, बेकाबू हुई भीड़ और..

जब रजनीकांत की ये खूबसूरत एक्ट्रेस पड़ी मिली थी सड़क के किनारे, बदन पर रेंग रहे थे कीड़े और चींटियां

अमिताभ बच्चन फिर से लेकर आ रहे है Kaun Banega Crorepati, इस तरह से करें ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन!

First published: 21 April 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी