Home » बॉलीवुड » Shocking! Neha Dhupia meets with an accident in Chandigarh and public want selfies
 

नेहा धूपिया का हुआ एक्सीडेंट, मदद के बजाय लोगों ने की शर्मनाक हरकत

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 August 2017, 15:36 IST

फिल्‍मी सितारों के साथ सेल्‍फी खिंचाने का क्रेज तो हर किसी का होता है, लेकिन लोगों का यह क्रेज एक्‍ट्रेस नेहा धूपिया के लिए मुसीबत बन गया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नेहा धूपिया की कार का का चंडीगढ़ में एक्सीडेंट हो गया. लेकिन इस हादसे को देखने वाले लोगों ने नेहा कि मदद करने के बजाए, उनके साथ सेल्‍फी लेना शुरू कर दिया.

खबरों के मुताबिक, नेहा गुरुवार को अपने ऑडियो शो 'नो फिल्टर नेहा' के प्रमोशन के सिलसिले में चंडीगढ़ पहुंची थीं. इसी प्रमोशन से एयरपोर्ट की तरफ लौटते वक्‍त नेहा की कार का एक्सीडेंट हो गया.

हादसे में नेहा जिस गाड़ी में सवार थीं उसका कांच भी टूट गया. सड़क के बीच हुए इस हादसे के चलते गाड़‍ियां वहां रुकने लगीं और लोगों ने नेहा को पहचान लिया.

ऐसे में लोगों ने नेहा की मदद करने के बाजाए उनसे ऑटोग्राफ देने और सेल्‍फी लेने की रिक्‍वेस्‍ट कर दी. हालांकि नेहा को इस एक्सीडेंट में ज्‍यादा चोट नहीं आई है और यहां भीड़ से निकल वह सीधे एयरपोर्ट निकल गईं.

नेहा की पीआर टीम का कहना है कि ब्रेक न लगने की वजह से नेहा की कार दूसरी कार से टकरा गई थी. इस दौरान वह जाम में आधा घंटा फंसी रहीं और लोग सेल्फी और ऑटोग्राफ मांगते रहे. जब दूसरी कार आई तब नेहा अपनी टीम के साथ एयरपोर्ट के लिए रवाना हुईं.

First published: 12 August 2017, 15:36 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी