Home » बॉलीवुड » shoe hurled at Baahubali actress Tamannaah Bhatia in Hyderabad man arrested
 

'बाहुबली' की एक्ट्रेस पर फेंका जूता, ये है वजह

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 January 2018, 9:41 IST

फिल्म 'बाहुबली' सिरीज और बॉलीवुड की फेम एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही हैै. खबर है कि उनके साथ एक कार्यक्रम में बदसलूकी की गई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हैदराबाद में एक कार्यक्रम के दौरान एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया पर रविवार 28 जनवरी को एक व्यक्ति ने कथित तौर पर जूता फेंका.

हैदराबाद पुलिस के मुताबिक तमन्ना पर जूता उस समय फेंका गया जब वह ज्वैलरी के एक स्टोर का उद्घाटन करने हैदराबाद पहुंची थीं. हालांकि जूता ज्वैलरी स्टोर के एक कर्मचारी को जा लगा और तमन्ना बाल-बाल बचीं. इस बाबत नारायणगुडा थाने के इंस्पेक्टर बी रविंद्र का कहना है कि बीटेक किए हुए करीमुल्लाह ने के शख्स ने तमन्ना पर कथित रूप से तब जूता फेंका जब वह स्टोर का उद्घाटन करके बाहर आ रही थीं.

 

इंस्पेक्टर बी रविंदर ने बताया, ‘करीमुल्लाह को तुरंत हिरासत में ले लिया गया और पूछताछ में उसने बताया कि वह एक्ट्रेस द्वारा हाल ही की फिल्मों में निभाई गई भूमिकाओं को लेकर निराश था.’

ये शख्स मुशीराबाद की रहने वाला है. पुलिस कर्मी ने ये भी बताया कि जिस कर्मी को ये जूता लगा था उसकी शिकायत पर आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया जा चुका है.

 

बता दें कि तमन्ना भाटिया सुपरहिट फिल्म सिरीज 'बाहुबली' में नजर आई थीं. इसके अलावा वो कई अन्य बॉलीवुड फिल्मों का भी हिस्सा रह चुकी हैं. तमन्ना ने हिन्दी के अलावा तेलुगू और तमिल फिल्मों में भी खूब काम कर नाम कमाया है.

First published: 29 January 2018, 9:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी