Home » बॉलीवुड » shoojit sircar says irrfan khan doing fine and he will be star in film udham singh biopic
 

शूजित सरकार की द्वारा बनाई जा रही इस बायोपिक में काम करेंगे इरफान खान

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 May 2018, 11:04 IST

फिल्ममेकर शूजीत सरकार की आने वाली फिल्म 'उधम सिंह' की बायोपिक के लिए शूजित काफी लंबे वक्त से हीरो की तलाश कर रहे थे. इनकी तलाश पर अब इस एक्टर के नाम से ब्रेक लग गया है, यानि शूजित को उनकी फिल्म के लिए जिस एक्टर की तलाश थी वो मिल गया है. ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर इरफान खान हैं. डायरेक्टर शूजित सरकार ने खुद इस बात की पुष्टि इंडियन एक्सप्रेस से की है. इरफान खान शूजित के करीबी दोस्त हैं और इसके पहले भी इरफान ने शूजित की फिल्म 'पीकू' में भी सहयोग किया था.

इस फिल्म की कहानी क्रांतिकारी उधम सिंह के जीवन पर आधारित है. जिन्होंने 1940 मेें जलियांवाला बाग कांड के बाद ब्रिटिश भारत में पंजाब के पूर्व लेफ्टिनेंट गवर्नर माइकल ओ'डवायर की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस फिल्म में इरफान खान उधम सिंह की भूमिका निभाएंगे. इसके साथ ही इस फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरु कर दी जाएगी.

इरफान खान एक लंबे समय से न्यूरोन्डोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं और इस बात की खबर उन्होंने मार्च में दी थी. इसके बाद इरफान के फैंस उनकी अच्छी सेहत के लिए प्रार्थना कर रहे थें. अब इस खबर से इरफान के फैंस को काफी बड़ी राहत मिली होगी, और अब वो वापस फिल्मों मेंं लौट रहे हैं. इसी के चलते जब इरफान की सेहत को लेकर शूजित से पूछा गया कि उनका स्वास्थ्य कैसा है, तो शूजित ने बताया कि, "वो अब पहले से अच्छा कर रहे है."

 

इसके पहले कुछ खबरें आ रही थी कि शूजित अपनी इस फिल्म में रणबीर कपूर को फाइनल कर रहे हैं लेकिन फिल्म 'ऑक्टोबर' के दौरान उन्होंने इन अफवाहों से इंकार कर दिया था. फिल्ममेकर शूजित सरकार के लिए ये फिल्म उनका ड्रीम प्रोजेक्ट हैं और इसके बारे में वो 18-19 साल से प्लान कर रहे हैं. इस फिल्म को शूजित ने उस वक्त बनाने के लिए सोचा था जब वो मुंबई आए थे.

ये भी पढ़ें- 

First published: 26 May 2018, 11:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी