Home » बॉलीवुड » Show Dus ka Dum shilpa shetty unbottons the salman khan's shirt and then see what happen
 

अजीब था वो मूमेंट जब शिल्पा ने खोेले सलमान की शर्ट के बटन और कहा...

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 July 2018, 12:26 IST

इन दिनों सुपरस्टार सलमान खान के शो 'दस का दम' काफी सुर्खियों में हैं और इसी के साथ शो ऑनएयर भी हो गया. इस शो में प्रमोशन के लिए पहुंचे आने वाली फिल्म 'फन्ने खां' के स्टार एक्टर अनिल कपूर और एक्ट्रेस पीहू संद भी पहुंची थीं. इस दौरान एक ऐसा मौका आया जब अनिल कपूर ने एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम लिया और सलमान का रिएक्शन उस वक्त देखने लायक था और इसी के साथ एक और वीडियो वायरल हो रहा है सोशल मीडिया पर जिसमें शिल्पा शेट्टी सलमान के शर्ट के बटन खोलती नजर आ रही हैं.

 

 

प्रोमो वीडियो में दिखाई दे रहा है कि शिल्पा जैसे ही एंट्री करती हैं, वो सलमान के पास जाकर उनकी शर्ट के बटन खोलने लगती हैं, बाद में कहती हैं,"अच्छा बंद ही रहने दो." शिल्पा की ये शरारत देख सभी हंसने लगते हैं.

बता दें कि ये मौका तब आया जब सलमान के सामने अनिल कपूर ने ऐश्वर्या राय का नाम लिया और इसके बाद सलमान ने रिएक्शन दिया. एक्टर अनिल कपूर बताते हैं,"हमारी जो लता है वो बेबी सिंह की बहुत बड़ी फैन है,बेबी सिंह का रोल ऐश्वर्या राय निभा रही हैं. तब सलमान कहते हैं,अच्छा." तभी वहां मौजूद जोर से चिल्लाने लगती हैं और तालियां बजाने लगती हैं. फिर अनिल कहते हैं,"ऐश्वर्या राय बच्चन." इस दौरान सलमान मुस्कुराते हुए नजर आते हैं.

 

 

फिल्म ‘फन्ने खां’ की बात करें तो ये एक म्यूज़िकल ड्रामा फिल्म है और इसके ट्रेलर में तीनों एक्टर अपने आप में अलग हैं.अनिल कपूर जहां अपनी तंगहाली से परेशान हैं तो वहीं ऐश्वर्या फेमस सुपरस्टार हैं. 'फन्ने खां' यानी अनिल कपूर की एक बेटी है जिसका नाम लता है और इसे गाने का शौक है लेकिन लोग उसकी आवाज को पसंद नहीं करते. अतुल मांजरेकर के डेब्यू डायरेक्शन में बनने जा रही फिल्म 'फन्ने खां' 3 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- अगस्त में बॉलीवुड इंडस्ट्री में होगा महासंग्राम, एक साथ रिलीज होंगी इतनी सारी फिल्में

First published: 26 July 2018, 11:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी