Home » बॉलीवुड » Shraddha kapoor and Rajkumar rao starrer film Stree enters in 100 crore club and include in list of 100 crores films of the year
 

राजकुमार और श्रद्धा की 'स्त्री' का कमाल, 100 करोड़ के क्लब में ली एंट्री

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 September 2018, 11:42 IST

बॉलीवु़ड एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'स्त्री' ने जो धमाकेदार कमाई की है उससे सभी हैरान है. पहले ही दिन फिल्म की शानदार कमाई से फिल्म के मेकर्स की खुशी का ठिकाना नही रहा था और इसके बाद अब फिल्म ने अपनी एंट्री 100 करोड़ के क्लब में कर ली है. फिल्म का बजट हालांकि 20 करोड़ ही था लेकिन फिल्म की कमाई 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

ये भी पढ़ें-'स्त्री' ने 13 दिन में किया इतने करोड़ का कलेक्शन, जल्द 'Raid' और 'Gold' भी छूट जाएगी पीछे

फिल्म 'स्त्री' का आज तीसरा वीकेंड है और फिल्म ने शुक्रवार को 2.14 करोड़ रुपये की कमाई कर 97.67 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी. शनिवार को फिल्म का कलेक्शन 3.76 करोड़ रुपये हुआ और इसके बाद फिल्म ने 101.43 करोड़ रुपये कमाकर खुद को 100 करोड़ के कल्ब में शामिल कर लिया है. आज वीकेंड पर फिल्म की कमाई ताबड़तोड़ कमाई कर लेगी ऐसा अंदाजा लगा जा रहा है.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार, फिल्म 'स्त्री' साल की सभी 100 करोड़ी फिल्मों की लिस्ट में 9वें नंंबर पर हैं. सबसे पहले इस लिस्ट में फिल्म 'पद्मावत','सोनू के टीटू की स्वीटी','रेड','बागी 2','राज़ी','रेस 3','संजू','गोल्ड','स्त्री' शामिल है. इन सभी फिल्मों ने 100 करोड़ के क्लब में खुद को शामिल किया है.

ये भी पढ़ें-राजकुमार की ‘स्त्री’ की डराते और हंसाते हुए जारी है धमाकेदार कमाई, कमाए इतने करोड़

 

फिल्म 'स्त्री' के साथ रिलीज हुई फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' भी अपने घुटने टेक गई और राजकुमार और श्रद्धा की फिल्म ने बाजी मार ली. इसके साथ ही डायरेक्टर अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी हॉरर-कॉमेडी ने दर्शकों को काफी हंसाया और डराया. बता दें कि अमर कौशिक का ये डेब्यू डायरेक्शन था जो कि काफी शानदार रहा. फिल्म में राजकुमार और श्रद्धा कपूर के साथ अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी और पंकज त्रिपाठी भी लीड रोल में नजर आए हैं.

ये भी पढ़ें-राजकुमार और श्रद्धा की 'स्त्री' में चुड़ैल बनकर लोगों को डराने वाली ग्लैमरस एक्ट्रेस का हुआ खुलासा

First published: 16 September 2018, 10:34 IST
 
अगली कहानी