Home » बॉलीवुड » Shraddha Kapoor and Rajkummar Rao starrer film Stree new song release Kriti Sanon invite you with song 'Aao Kabhi Haveli Pe'
 

Video: कृति सेनन ने हवेली पर जाने के लिए भेजा बुलावा, कहा- आओ कभी हवेली पर

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 August 2018, 12:41 IST

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इसी महीने एक साथ सिनेमाघरों में दस्तक देने वाले हैं. राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की इस फिल्म का नाम है स्त्री जो 31 अगस्त को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के टीजर और ट्रेलर रिलीज होने के बाद पहला गाना 'मिलेगी-मिलेगी' भी रिलीज कर दिया गया था. इसी के साथ आज फिल्म का दूसरा गाना 'आओ कभी हवेली पर' रिलीज किया गया है.

इस गाने में एक्ट्रेस कृति सैनन लीड रोल में डांस करती नजर आ रही हैं और इस गाने को बॉलीवुड रैपर बादशाह और सिंगर निकिता गांधी और सचिन-जिगर ने गाया है. इसके साथ ही सचिन-जिगर ने इस गाने को कंपोज भी किया है. इसमें कोई शक नहीं कि कृति सैनन ने इस गाने के लिए कड़ी मेहनत की है और इसमें उनके डांस मूव्स इस बात को बयां कर रहे हैं. इस गाने के बोल 'आओ कभी हवेली पर' फिल्म 'स्त्री' की डरावनी से कहानी से कनेक्ट किए गए है.

फिल्म ‘स्त्री’ का डायरेक्शन अमर कौशिक कर रहे हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर-कॉमेडी के साथ रोमांस भी जबरदस्त देखने को मिलेगा. एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की बात करें तो अब तक कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं और लगभग फिल्में हिट साबित हुई है. बॉलीवुड में श्रद्धा ने फिल्म 'लव का द एंड' से डेब्यू किया था, उसके बाद 'आशिकी 2','एक विलेन','हाफ गर्लफ्रेंड','बागी','एबीसीडी 2' जैसी फिल्मों में सभी फैंस को श्रद्धा कपूर की एक्टिंग काफी पसंद आई.

 

वहीं अगर एक्टर राजकुमार राव की बात करें तो इनकी रियल एक्टिंग से लोग राजकुमार को काफी पसंद करते हैं. हाल ही में राजकुमार की फिल्म 'ओमर्टा' आई थी. इसके पहले 'शादी में जरुर आना','न्यूटन','सिटी लाइट्स' में इनकी एक्टिंग को काफी लोगों ने पसंद किया. राजकुमार राव की डेब्यू फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' थी.

ये भी पढ़ें- देसी गर्ल के विदेशी ब्वॉय की सास मधु चोपड़ा ने की जमकर तारीफ, कहा-अच्छे इंसान हैं निक जोनस

First published: 22 August 2018, 12:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी