Home » बॉलीवुड » Shraddha Kapoor daignosed with dengue and actress take a break from film saina nehwal biopic
 

श्रद्धा कपूर को हुई ये बीमारी, बीच में ही रोक दी गई फिल्म 'सायना नेहवाल' बायोपिक की शूटिंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 October 2018, 14:04 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सायना नेहवाल' की बायोपिक में शूटिंग की तैयारी कर रही थीं लेकिन उन्हें बीच में ही शूटिंग रोकनी पड़ गई. इसकी वजह है श्रद्धा कपूर को डेंगू होना. पिछले कुछ दिनों से श्रद्धा कपूर की तबियत खराब चल रही थी. इसके बाद उन्होंने 27 सितंबर को शूटिंग बंद कर दी थी और जांच कराई तो पता चला कि उन्हें डेंगू हो गया है.

ये भी पढे़ं- Saina Nehwal Biopic First Look: श्रद्धा कपूर ने थामा बैडमिंटन और बन गईं सायना नेहवाल, पहला लुक आउट


इस फिल्म को अमोल गुप्ते डायरेक्टर कर रहे हैं और इसका प्रोडक्शन भूषण कुमार कर रहे हैं. बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर फिल्म 'स्त्री' और 'बत्ती गुल मीटर चालू' में नजर आ चुकी हैं. फिल्म 'स्त्री' ने धमाकेदार कमाई की है और उसका कलेक्शन 127 करोड़ रुपये हो गया है. 

कुछ दिनों पहले अपनी अपकमिंग फिल्म पर बात करते हुए श्रद्धा ने कहा था,"इस बायोपिक की तैयारी में अब तक मैं 40 बैडमिंटन क्लासेस ले चुकी हूं. य बहुत ही मुश्किल खेल है लेकिन मैं इसे एन्जॉय कर रही हूं. किसी स्पोर्ट्समैन की जिंदगी में घुसना के अलग ही अनुभव है. सायना की कहानी काफी दिलचस्प है जो उसने खोया, उसे लगी चोंटे और उनकी जीत सब कुछ है."

 

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में नए-नए प्रयोग होने लगे हैं. कुछ समय पहले तक बायोपिक, हिंदी फिल्मी का अछूत विषय हुआ करता था. विशेषकर खिलाड़ियों की बायोपिक लेकिन हाल ही के दिनों में स्थितियां बदली हैं. पान सिंह तोमर, मिल्खा सिंह और मैरी कॉम पर बनी फिल्मों की सफलता ने फिल्मकारों के सामने एक नया दरवाजा खोल दिया है.

ये भी पढे़ं- राजकुमार और श्रद्धा की 'स्त्री' में चुड़ैल बनकर लोगों को डराने वाली ग्लैमरस एक्ट्रेस का हुआ खुलासा

First published: 4 October 2018, 13:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी