Home » बॉलीवुड » Shraddha kapoor reveals the truth about her breakup on her upcoming film stree trailer launching
 

श्रद्धा कपूर ने बयां किया अपना दर्द और कहा, 'दिल टूटने पर होता है सबसे ज्यादा दर्द'

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 July 2018, 17:09 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने बॉलीवुड में काफी कम वक्त में कामयाबी हासिल कर ली हैं और उनकी लगभग फिल्में हिट साबित हुई हैं. इन दिनों श्रद्धा कपूर अपनी आने वाली फिल्म 'स्त्री' को लेकर सुर्खियों में हैं. श्रद्धा कपूर वैसे तो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी कम बात करना पसंद करती हैं लेकिन  फिल्म 'स्त्री' के लॉन्च इवेंट में एक सवाल के जवाब पर अपने दिल का दर्द बयां करती नजर आई. 

बता दें कि फिल्म के लॉन्च इवेंट के दौरान एक्ट्रेस से पूछा गया कि उन्हें सबसे ज्यादा किस चीज का दर्द है. इस पर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने कहा,"उन्हें दिल टूटने पर बहुुत दर्द होेता है." श्रद्धा कपूर की इस बात का इशारा एक्ट्र फरहान अख्तर की ओर इशारा समझा जा रहा है, क्योंकि कुछ दिनों पहले श्रद्धा और फरहान के एक साथ होने की खबरें सुर्खियों में थीं.एक्टर फरहान अख्तर की फिल्म 'आशिकी 2','ओके जानू'और 'रॉकऑन 2' में काम कर चुकी हैं. इसके पहले एक्ट्र आदित्य रॉय कपूर के साथ भी श्रद्धा के रिलेशन की खबरें आई थीं लेकिन एक्ट्रेस ने इन बातों को खारिज किया था.

 

 

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की बात करें तो अब तक कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं और लगभग फिल्में हिट साबित हुई है. बॉलीवुड में श्रद्धा ने फिल्म 'लव का द एंड' से डेब्यू किया था, उसके बाद 'आशिकी 2','एक विलेन','हाफ गर्लफ्रेंड','बागी','एबीसीडी 2' जैसी फिल्मों में सभी फैंस को श्रद्धा कपूर की एक्टिंग काफी पसंद आई. इसके बाद अब एक्ट्रेस की फिल्म ‘स्त्री' इसका डायरेक्शन अमर कौशिक कर रहे हैं. फिल्म में एक्टर राजकुमार राव और एक्टर पंकज त्रिपाठी लीड रोल में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- हॉलीवुड की इस फिल्म के आगे संजय दत्त की 'गैंगस्टर' ने तोड़ा दम

First published: 29 July 2018, 17:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी