Home » बॉलीवुड » Shraddha Kapoor's Haseena Parkar shifted the release date to September 22 Directed by Apoorva Lakhia.
 

दाऊद की बहन पर बनी फ़िल्म 'हसीना पारकर' की रिलीज़ अटकी

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 August 2017, 16:17 IST

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर पर आधारित फिल्म 'हसीना पारकर' अब 22 सितंबर को रिलीज होगी. अपूर्व लखिया द्वारा निर्देशित फिल्म में श्रद्धा कपूर शीर्ष भूमिका में हैं. वहीं, श्रद्धा के भाई सिद्धांत फिल्म में कुख्यात गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम के किरदार में नजर आएंगे, जबकि अंकुर भाटिया हसीना के पति इब्राहिम पारकर की भूमिका में दिखाई देंगे.

यह फिल्म इससे पहले 18 अगस्त को रिलीज होनी थी, लेकिन अव्यवस्था से बचने के लिए तारीख को आगे बढ़ा दिया गया है. फिल्म निर्माताओं की ओर से बुधवार को जारी बयान के मुताबिक, "निर्माता फिल्म को एक बेहतर तारीख पर रिलीज करना चाहते थे क्योंकि फिल्म के प्रत्येक दृश्य पर काफी कड़ी मेहनत, शोध और सोच विचार किया गया है."

वहीं लाखिया ने कहा, "एक निर्देशक के रूप में, मेरे लिए यह सुनिश्चित करना जरूरी है कि फिल्म अधिक से अधिक दर्शकों तक पहुंचे क्योंकि ऐसे विषय पर फिल्म बनाने के लिए बहुत धीरज रखना पड़ता है और काफी कड़ी मेहनत करनी पड़ती है.

उन्होंने कहा, "फिल्म 22 सितंबर को रिलीज होगी और उम्मीद है कि दर्शकों को भी फिल्म उतनी ही पसंद आएगी, जितना हमें इस पर काम करने में मजा आया." फिल्म का निर्माण स्विस एंटरटेनमेंट के साथ नाहिद खान द्वारा किया गया है.

First published: 10 August 2017, 16:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी