Home » बॉलीवुड » 'Shubh Mangal Saavdhan' sequel will definitely happen says Director RS Prasanna.
 

फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' का बनेगा सीक्वल

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 September 2017, 17:04 IST

'शुभ मंगल सावधान' के निर्देशक आर.एस. प्रसन्ना ने बताया कि पुरुषों की यौन समस्या इरेक्टाइल डिस्फंक्शन पर आधारित फिल्म का सीक्वल निश्चित रूप से बनेगा.

फिल्म में आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर जैसे सितारे प्रमुख भूमिका में हैं. प्रसन्ना मंगलवार रात यहां फिल्म की सफलता की पार्टी में उपस्थित हुए, जहां उनसे फिल्म के सीक्वल के बारे में पूछा गया.

उन्होंने कहा, "निश्चित रूप से, मैं पहले ही आनंदजी (निर्माता आनंद एल.राय) को कहानी बता चुका हूं. यह बहुत दिलचस्प होगी. हम दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहे हैं, चाहे वे दूसरी कहानी सुनना चाहें या नहीं और हमें दर्शकों से प्रतिक्रिया मिल रही है. उन्हें आयुष्मान और भूमि का किरदार पसंद आ रहा है, इसलिए निश्चित रूप से इसका सीक्वल बनेगा."

गौरतलब है कि, 'शुभ मंगल सावधान' निर्देशक की वर्ष 2013 की तमिल फिल्म 'कल्याण समयाल साधम' का सीक्वल है। वहीं उनसे फिल्म के हिंदी रीमेक बनाने में आईं चुनौतियों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "यह मुश्किल था, लेकिन सौभाग्य से सही बनी. आनंद सर वहां थे, इसलिए मुझे पता है कि मुझे ईमानदारी और सही से निर्देशन का काम करना है और अगर उन्हें फिल्म पसंद आई तो दर्शकों को जरूर आएगी."

फिल्म को मिली प्रशंसा पर उन्होंने कहा, "मुझे पता था कि दर्शकों को यह फिल्म पसंद आएगी, लेकिन इतनी उम्मीद नहीं थी कि फिल्म को इतना अधिक प्यार और समर्थन मिलेगा."

First published: 13 September 2017, 17:04 IST
 
अगली कहानी