Home » बॉलीवुड » shweta bachchan debut with father amitabh bachchan in tv ad of kalyan jewellers
 

बच्चन फैमिली की यह सदस्य फिल्मों में आएंगी नजर, अमिताभ के साथ फोटो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 May 2018, 10:22 IST

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन का एक्टिंग में कोई तोड़ नहीं है. इनकी एक्टिंग के दीवाने लाखों लोग हैं. 75 साल की उम्र में भी अमिताभ हर तरह की फिल्में कर रहे हैं. महानायक के बेटे अभिषेक बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन भी बॉलीवुड में एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं.

इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ने जा रहा है और ये नाम अमिताभ की बेटी श्वेता नंदा का हैं. श्वेता अभी तक फिल्मी दुनिया से दूर थीं, लेकिन अब उन्होंने भी बॉलीवुड में कदम रखने का मन बना लिया है.

हाल ही में एक टीवी ऐड शूट की फोटो वायरल हो रही है. इस ऐड में अपने पिता अमिताभ के साथ श्वेता नजर आ रही हैं. अब श्वेता बच्चन डेब्यू करने वाली हैं और ये डेब्यू वो अपने पिता के साथ करने जा रही हैं. इस ऐड की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

इस शूट में श्वेता अपने पिता अमिताभ की चलने में मदद कर रही हैं. श्वेता इसमें ट्रेडिशनल लुक में सलवार-कमीज पहने नजर आ रही हैं. वहीं अमिताभ एक बुजुर्ग की भूमिका में नजर आ रहे हैं और इसके साथ ही अमिताभ बच्चन के हाथ में एक छड़ी है वो उसी के सहारे चलने की कोशिश कर रहे हैं. 

बता दें कि श्वेता और अमिताभ कल्याण ज्वैलर्स के ऐड में हैं और ये जुलाई में ऑन एयर होगा. बता दें कि अमिताभ बच्चन साल 2012 में कल्याण ज्वैलर्स के ब्रांड अंबेसडर रह चुके हैं. ये ऐड हिंदी के साथ ही मलयालम में भी बन रहा है और इसमें अमिताभ की बेटी के किरदार में मंजू वॉरियर नजर आएंगी. हाल ही में श्वेता बच्चन नंदा ने पहली किताब 'पैराडाइज टॉवर्स' लिख चुकी हैं और ये किताब अक्टूबर में लॉन्च होगी.

ये भी पढ़ें- बड़ी बूआ ने कहा मुन्नी...तो करीना-सोनम को आई 'लाज शर्म', देखें वीडियो

First published: 22 May 2018, 10:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी