Home » बॉलीवुड » shweta singh kirti shares throwback video viral
 

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने शेयर किया एक्टर के साथ का वीडियो, कहा- 'भाई मुझे गले लगाकर रोए थे'

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 August 2020, 14:29 IST

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत sushant singh rajput आत्महत्या का मामला आए दिन सुर्खियों में छाया रहता है. एक्टर को इस दुनिया से अलविदा कहे हुए 2 महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है, लेकिन उनके फैंस और परिवार वाले उनसे जुड़े कोई न कोई तस्वीर या वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. हाल ही में सुशांत की बहन ने एक्टर के साथ का एक वीडियो शेयर किया है.

शेयर किया हुआ वीडियो श्वेता की शादी के रिसेप्शन का है. इस वीडियो में सुशांत भी नजर आ रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा- ' भाई मेरी शादी के रिसेप्शन में, मुझे गले लगाते हुए. मुझे याद है कि कैसे रिसेप्शन से एक दिन पहले उसने मुझे गले लगाया था और हम रो पड़े थे. '
उन्होंने ये भी लिखा कि काश मैं उस वक्त में वापस जा पाती.


वीडियो में नजर आ रहा है कि श्वेता स्टेज पर दुल्हन बनी हुई खड़ी हैं. उनके साथ उनके पति भी हैं. सुशांत स्टेज पर अपनी बहन और जीजा जी से बातें करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि सुशांत स्टेज पर जाते हैं और अपने जीजा को फूलों का गुलदस्ता भेंट करते हैं. ये वीडियो सुशांत की फिल्म महेन्द्र सिंह धोनी के पहले का है.

सैफ अली खान लिखने जा रहे हैं अपनी आत्मकथा, कई बातों का करेंगे खुलासा

वहीं अगर सुशांत के केस की बात करें तो इस मामले की जांच सीबीआई तेजी के साथ कर रही है. इस केस की जांच करते हुए सीबीआई को पांच दिन बीत चुके हैं. इस दौरान कई लोगों से पूछताछ की जा चुकी है. रिया चक्रवर्ती को इस केस को लेकर शिकंजा कसने की ओर हा. जल्द ही रिया को समन भेजा जा सकता है.

मजदूरों को अब घर देंगे सोनू सूद, 20 हजार लोगों के लिए करेंगे रहने की व्यवस्था

First published: 25 August 2020, 14:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी