Home » बॉलीवुड » shweta singh shared sushant singh old video goes viral
 

सुशांत सिंह राजपूत का धड़ल्ले से वायरल हो रहा वीडियो, दिव्यांग बच्चों को लगा रहे गले

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 September 2020, 16:39 IST

सुशांत सिंह राजपूत sushant singh rajput केस में सीबीआई ईडी और एनसीबी तेजी से जांच कर रही है. सुशांत सिंह के फैंस सोशल मीडिया पर लगातार उनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं. हाल ही में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति अपने भाई के पुराने वीडियो शेयर करती रहती है.

श्वेता ने ये वीडियो शेयर करते हुए कहा कि उनका भाई बेस्ट था. वीडियो में नजर आ रहा है कि सुशांत दिव्यांग बच्चों की परफॉर्मेंस का मजा ले रहे हैं. वीडियो में सुशांत उन दिव्यांग बच्चों को सलाम करते हैं. उन्हें हग और किस करते हैं. उन्होंने ये वीडियो शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा- ये था मेरा भाई. #MyBrotherTheBest #JusticeForSushantSinghRajput #GlobalPrayersForSSR


 

इसके बाद सुशांत ने अपने दोनों हाथों से पेपर पर कुछ लिखते नजर आ रहे हैं. श्वेता ने कैप्शन में लिखा-रेयर जीनियस...ambidexterity-mirror writing, दुनिया की 1 प्रतिशत जनसंख्या से भी कम लोग ऐसा कर पाते हैं.

वहीं, सुशांत केस में सीबीआई की जांच पड़ताल जारी है. रिया चक्रवर्ती एंड फैमिली समेत कई लोगों से पूछताछ चल रही है. वहीं इस केस में पूछताछ के लिए सीबीआई आज सिद्धार्थ पिठानी, नीरज और केशव DRDo गेस्ट हाउस पहुंचे हैं. इससे पहले भी सीबीआई इन तीनों से पूछताछ कर चुकी है. इसके अलावा DRDO गेस्ट हाउस में रिया की फैमली से भी पूछताछ लगातार जारी है.

सीबीआई ने आज रिया के पैरेंट्स और भाई शोविक को पूछताछ के लिए बुलाया है. रिया के माता-पिता औऱ भाई शोविक DRDO गेस्ट हाउस पहुंच गए हैं. पहली बार इस केस में रिया चक्रवर्ती की मां भी पूछताछ शामिल है. इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत की एक्स बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी भी पूछताछ के लिए पहुंची हैं.

First published: 1 September 2020, 16:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी