Home » बॉलीवुड » Shweta Tiwari Died News Getting Viral on Social Media
 

तीसरी बार श्वेता तिवारी के मरने की ख़बर पर पति हैरान-परेशान

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 May 2017, 16:37 IST

चर्चित टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' में प्रेरणा का किरदार निभाने वाली श्रेता तिवारी की मौत की खबर सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर शेयर किए जाने से हड़कंप मच गया. ज्यादातर लोग इस खबर की हकीकत जाने बिना आंख मूंद कर इस भरोसा कर रहे हैं.

बता दें कि श्वेता के पति ने इस खबर का खंडन करते हुए इसे गलत बताया है. श्वेता के पति अभिनव ने एक अंग्रेजी पोर्टल से बातचीत में कहा कि जब उन्हें इस खबर के बारे में मालूम चला तो वह खुद काफी घबरा गए थे. ऐसा इसलिए भी हुआ क्योंकि इस खबर को पढ़ने के कुछ वक्त पहले ही अभिनव ने अपनी पत्नी से बातचीत की थी. बकौल रिपोर्ट अभिनव को समझ नहीं आया कि वह इस खबर पर किस तरह से रिएक्ट करें.

इसके बाद उन्होंने तुरंत अपनी पत्नी को फोन किया और उनकी खैरियत ली. उन्हें यह जानकर चैन मिला कि उनकी पत्नी पूरी तरह से सुरक्षित और स्वस्थ हैं. श्वेता को भी जब इस खबर के बारे में मालूम चला तो वह भी इस पर खूब हंसी. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब श्वेता की मौत से जुड़ी खबर वायरल हुई है. इससे पहले भी दो बार उनकी मौत से जुड़ी खबर को सोशल मीडिया पर वायरल किया जा चुका है. श्वेता ने कहा कि लोग ऐसी अफवाहों को इग्नोर करें, मैं जिंदा हूं और पूरी तरह स्वस्थ हूं.

गौरतलब है कि अभिनव और श्वेता ने साल 2013 में शादी की थी और इससे पहले वह लंबे वक्त तक एक दूसरे को डेट करते रहे थे. श्वेता ने अपने पहले पति राजा चौधरी को तलाक दे दिया था. राजा और श्वेता की एक बेटी भी है, जिसका नाम पलक है. पिछले ही साल श्वेता ने अभिनव से एक बेटे रेयांश को जन्म दिया है.

First published: 27 May 2017, 16:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी