Home » बॉलीवुड » Shweta tripathi perform masturbation scene in series mirzapur and says about this scene
 

'मिर्जापुर' में इस एक्ट्रेस ने किया मास्टरबेशन का सीन, कहा- ये मेरे लिए...

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 November 2018, 14:41 IST

इन दिनों आप हर सड़क के किनारें लगे बोर्ड्स में और टीवी के विज्ञापनों में वेब सीरीज 'मिर्जापुर' के बारे में सुन और देख रहे होंगे. करण अंशुमन की वेब सीरीज 'मिर्जापुर' के इन दिनों सभी के दिलों दिमाग में छाई हुई है. इसमें एक्टर पंकज त्रिपाठी का होना भी इस सीरीज को खास बनाता है और इसके साथ ही इसके कुछ किरदार काफी चर्चा में हैं जिसमें से एक एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी हैं. सीरीज में श्वेता ने मास्टरबेशन का सीन किया है और इस बोल्ड सीन के साथ एक्ट्रेस लाइमलाइट में आ गई है और इससे वो बेहद खुश हैं.

 

हाल ही में जूम टीवी को दिए एक इंटरव्यू में श्वेता ने कहा,"मुझे नहीं पता कि मीडिया में इस बारे में बात क्यों हो रही है? जब आप सीरीज देखेंगे तो आप इस सीन को याद भी नहीं रखेंगे.जब मुझे पता चला कि मुझे ऐसा सीन करना है तो मैंने करण से नहीं कहा कि हम यह सीन कैसे करेंगे?मुझे पता है पुरुषों की अपेक्षा महिलाएं मास्टरबेशन सीन कम करती हैं."

श्वेता ने आगे कहा,"जब मुझे पता चला कि इस सीन को लेकर लोग बातें बना रहे हैं तो मैं सरप्राइज हो गई.तब मुझे एहसास हुआ कि यह मेरे लिए एक साधारण सी चीज हो सकती है औरों के लिए भले ही न हो." इस सीन में दिखाया गया है कि एक्ट्रेस एक एडल्ट किताब पढ़ रही हैं और उसी बीच मास्टरबेशन सीन करने लगती हैं.

 

"महिलाओं को पुरुष पसंद हैं, उनमें सेक्सुअल इच्छाएं होती हैं और इसमें कुछ भी गलत नहीं है. जब मैंने यह सीन पढ़ा और पूरा ग्राफ व मिर्जापुर की कहानी समझी, मैंने 2 सेकंड के लिए भी इस सीन और इसकी बोल्डनेस के बारे में नहीं सोचा. यह मेरे लिए रोजाना कॉफी पीने जितना ही सामान्य था."आपको बता दें कि 'मिर्जापुर' में श्वेता त्रिपाठी गोलू गुप्ता का किरदार निभा रही हैं. इसके साथ ही वेब सीरीज 'मिर्जापुर' कालीन कारोबार,तमंचों के धंधे और पुलिस-राजनीतिज्ञों के ईर्द-गिर्द घूमती है.

ये भी पढ़ें- दिशा पाटनी के बिकिनी अवतार ने सोशल मीडिया में लगाई आग, देखें एक्ट्रेस की हॉट तस्वीरें

First published: 22 November 2018, 14:25 IST
 
अगली कहानी