Home » बॉलीवुड » Sidharth Malhotra and Parineeti Chopra reveils the First look of film Jabariya Jodi come back with small town lovers
 

सिद्धार्थ और परिणीति की 'जबरिया जोड़ी' करेगी दूल्हे का अपहरण, फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 August 2018, 12:21 IST

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म 'जबरिया जोड़ी' का पोस्टर आउट कर दिया गया है. इसके साथ ही बता दें कि ये जोड़ी फिल्म 'हंसी तो फंसी' के बाद अब पर्दे पर आने वाली है. इस फिल्म की बात करें तो इसमें एक छोटे शहर की लव स्टोरी को दिखाया जाएगा. जो कि पश्चिमी यूपी-बिहार में दूल्हे के अपहरण के रिवाज से होकर गुजरेगी.

इस रिवाज को फिल्म में दर्शाया जाएगा कि कैसे कुछ फैमिली के लोग एक लड़के का किडनैप कर लेते हैं अपनी बेटी से शादी करवाने के लिए और फिर कैसे रहन-सहन के साथ और भी चीजें बदल जाती है. इस फिल्म को प्रशान्त सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं और इसका प्रोड्क्शन शोभा कपूर, एकता कपूर और शैलेश आर सिंह कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग लखनऊ में शुरू कर दी गई है.

 

पोस्टर की बात करें तो इसमें एक्ट्रेस परिणीति और सिद्धार्थ सेल्फी ले रहे हैं और सोफे पर एक दूल्हा बेहोश होकर पड़ा है. तो वहीं दूसरे पोस्टर में ये दोनों एक दूसरे को देख रहे हैं.

 

इसके साथ ही आपको बता दें कि प्रोड्यूसर एकता कपूर के साथ एक्टर सिद्धार्थ कपूर की ये दूसरी फिल्म है. पहली फिल्म 'एक विलेन' थी जो कि हिट साबित हुई थी. फिलहाल, अब फिर से एकता और सिद्धार्थ एक साथ एक बैनर के तले काम करने के लिए तैयार हो गए है.

ये भी पढ़ें- स्वरा भास्कर ने किया खुलासा- इस वजह से छोड़ा Twitter

इसके साथ ही बता दें कि सिद्धार्थ की आखिरी फिल्म 'इत्तेफाक' आई थी और वहीं परिणीति की आने वाली फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' में एक्टर अर्जुन कपूर और 'केसरी' में एक्टर अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली है.

First published: 20 August 2018, 12:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी