Home » बॉलीवुड » sidharth-shukla-and-shehnaaz-gill-party-video viral
 

गोवा में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ पार्टी कर रहीं शहनाज गिल, वायरल हो रहा वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 December 2020, 9:58 IST

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल इन दोनों गोवा में हैं. वो दोनों अभी बीते दो दिन पहले ही गोवा रवाना हुए. उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. गोवा में सिर्दार्थ और शहनाज का एक म्यूजिक वीडियो शूट होने वाला है. इस मौके पर उनके साथ उनके दोस्त रियाज अली भी साथ हैं. दोनों ने शूटिंग के व्यस्त शेड्यूल से वक्त निकालकर मस्ती की. सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है. जिसमें वो दोनों अपने दोस्तों के साथ डांस कर रहे हैं.

पार्टी के दौरान शहनाज गिल ने पिंक कलर की हुडी पहनी हुई है. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला ने ब्लैक कलर की टी-शर्ट पहनी है. राघव शर्मा ने एक वीडियो शेयर किया है. इसमें दोनों को शोना-शोना गाने पर डांस करते देखा जा सकता हैं. इस गाने को टोनी कक्कड़ ने गया है. इससे पहले सिद्धार्थ और शहनाज गिल इसके पहले भुला दूंगा और शोना-शोना नामक दो वीडियो शूट कर चुके हैं और वैलेंटाइन डे पर रिलीज होने वाली तीसरे गाने को शूट करने के लिए गोवा पहुंचे हैं.


राहुल महाजन ने राखी को लेकर कही ये बात, बोले- बचपन में पिता ने पीटा, शादी के बाद पति साथ नहीं रहता

बताते चलें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने एक और शो साइन किया हैं. इसमें वो मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. अपने इस शो को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा था कि वो इस शो को लेकर काफी उत्साहित है. उन्होंने अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट में प्रोमो से शेयर किया था, जिसे देख फैंस की एक्साइटमेंट भी काफी बढ़ गई है.

प्रोमो वीडियो को शेयर करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने लिखा था, 'हर अंत एक शुरुआत का नेतृत्व करता है और यह हमारे दिल के काफी करीब है. यह सफर आपसे रूमी और अगस्त्य का परिचय कराने के साथ ही शुरू होती है. वह टूटे हुए दिल जो अपनी खूबसूरत कहानी से हमें भी रूबरू कराएंगे.' अपने अपकमिंग शो को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला भी काफी एक्साइटेज नजर आए.

राहुल महाजन की राखी सावंत ने फाड़ी धोती, गुस्से में बोले अली- ये और के साथ हो तो चलेगा

First published: 31 December 2020, 9:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी