Home » बॉलीवुड » Simmba Collection Day 3: Ranveer Singh and Rohit Shetty pack solid punch over the weekend
 

Simmba Collection Day 3: 'सिंबा' ने वीकेंड पर किया धमाकेदार कलेक्शन, रणवीर सिंह ने तोड़े कई रिकॉर्ड

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 December 2018, 13:42 IST

‘सिंबा’ एक्टर रणवीर सिंह ने इस साल दो फिल्में की और दोनों सुपरहिट साबित हुई. पहली फिल्म 'पद्मावत' के बाद दूसरी फिल्म सिंबा के बेहतरीन कलेक्शन ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया है. ‘सिंबा’ का आज वीकेंड कलेक्शन सामने आ गया है और फिल्म ने 31 करोड़ रुपये सिर्फ वीकेंड पर ही कमाए है. इसके साथ ही फिल्म ‘सिंबा’ का टोटल कलेक्शन 75 करोड़ रुपये हो गया है और जल्द ही फिल्म 100 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती हैं. इसी के साथ किंगखान शाहरुख की फिल्म 'जीरो' के वीकेंड कलेक्शन को भी सिंबा ने पछाड़ दिया है.

 

फिल्म ‘सिंबा’ के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन 20 करोड़ रुपये की कमाई की, दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 23 करोड़ रुपये हुआ तो वहीं अपने पहले वीकेंड पर ‘सिंबा’ का कलेक्शन 31 करोड़ रुपये हो गया है और इसके साथ ही फिल्म की टोटल कमाई 75 करोड़ रुपये हो गई है. फिल्म का टोटल बजट 80 करोड़ रुपये है और इसके हिसाब से पहले ही हफ्ते ‘सिंबा’ ने लगभग अपना बजट निकाल लिया है.

 

 

 

फिल्म ‘सिंबा’ में एक्टर रणवीर सिंह एक भ्रष्ट ऑफिसर संग्राम भालेराव की भूमिका में हैं और वहीं लीड एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ उनकी लव स्टोरी फिल्माई गई है. विलेन के रुप में एक्टर सोनू सूद लीड रोल में हैं तो वहीं एक्टर आशुतोष राणा भी मुख्य किरदार में हैं. इसी के साथ फिल्म में जबरदस्त एक्शन है तो वहीं इमोशन भी है. फिल्म में सिंघम यानी अजय देवगन भी एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं.

 

एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने इस बार फिल्म को तगड़ा एक्शन का डोज दिया है और उसी के साथ भरपूर कॉमेडी भी डाली है.इसके पहले रोहित कई फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं सिंघम, सिंघम 2, बोल बच्चन,गोलमाल अगेन जैसी कई फिल्में बना चुके हैं और अब उन्हें भी पता है कि दर्शक उनकी फिल्मों में क्या देखना चाहते हैं. रोहित शेट्टी ने फिल्म को डायरेक्ट किया है तो करण जौहर ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 12 Winner: सलमान खान के शो Bigg Boss 12 की विनर बनीं दीपिका कक्कड़, ट्रॉफी के साथ जीता कैश प्राइज

First published: 31 December 2018, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी