Home » बॉलीवुड » Simmba song Aankh Marey: Ranveer Singh and Sara Ali Khan give you the best party song with stars
 

Simmba song Aankh Marey: रणवीर ने मारी सारा को आंख और किए कई इशारे, गोलमाल टीम ने मचाया धमाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 December 2018, 11:23 IST

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म 'सिंबा' का पहला गाना रिलीज हो गया है. इस गाने के बोल 'आंख मारे' है और ये आपको 90 के जमाने की याद दिला देगा. इस गाने में रणवीर और सारा के अलावा एक्टर अरशद वारसी, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े और कुणाल खेमू लीड डांस में नजर आ रहे हैं. कुल मिलाकर पूरी गोलमाल टीम गाने में दिखाई दे रही है. इसके साथ ही गाने की शुरुात में फिल्ममेकर करण जौहर भी नजर आ रहे हैं.

 

गाने को बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़, सिंगर मीका सिंह और कुमार सानू ने अपनी आवाज दी है. म्यूजिक तनिष्क बागची ने दिया है तो वहीं लिरिक्स शब्बीर अहमद ले लिखे है. इस गाने को रिक्रिएट किया गया है और इससे पहले ये गाना फिल्म 'तेरे मेरे सपने' में आया था. उस वक्त इस गाने में एक्टर अरशद वारसी और चन्द्रचूर सिंह और प्रिया गिल लीड रोल में रहें.

एक्टर रणवीर सिंह पहली बार एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ काम करने जा रहे हैं. फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले रिलीज किया जा रहा है. 'सिंबा' सारा अली खान की दूसरी फिल्म है और इससे पहले उनकी फिल्म 'केदारनाथ' रिलीज हो रही है. इस फिल्म से सारा का बॉलीवुड में डेब्यू है. इसके पहले रणवीर सिंह की फिल्म 'पद्मावत' रिलीज हुई थी जो कि ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. इसके बाद से रणवीर की ये फिल्म आ रही हैं. 

ये भी पढ़ें- सिंबा' के फैंस के लिए रणवीर-अजय करेंगे ये काम, फिल्म के अंत में छिपा होगा सरप्राइज

First published: 6 December 2018, 11:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी