Home » बॉलीवुड » Simmba Song Tere Bin: Ranveer Singh and Sara Ali Khan love story revealed in Nusrat Fateh Ali Khan recreated song
 

Simmba Song Tere Bin: रणवीर सिंह फरमा रहे हैं सारा के साथ इश्क, कहा- 'तेरे बिन' नहीं लगता मन

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 December 2018, 14:43 IST

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म 'सिंबा' का आज दूसरा गाना रिलीज कर दिया गया है. इस गाने के बोल है 'तेरे बिन' और इसमें रणवीर और सारा की लव स्टोरी को दिखाया गया है. इस गाने को ओरिजनल मरहूम नुसरत फतेह अली खान ने गाया है और अब इस गाने को इस फिल्म के लिए रिक्रिएट किया गया है. फिल्म 'सिंबा' में इस गाने को बॉलीवुड सिंगर राहत फतेह अली खान, असीस कौर ने गाया है और इसके लिरिक्स तनिष्क बागची ने दिए है.

 

इसके पहले फिल्म का पहला गाना रिलीज किया गया था जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था और गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. इसके साथ ही गाने के बोल 'आंख मारे' है और ये पार्टी सॉन्ग है.गाने को बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़, सिंगर मीका सिंह और कुमार सानू ने अपनी आवाज दी है.

 

एक्टर रणवीर सिंह पहली बार एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ काम करने जा रहे हैं. फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले रिलीज किया जा रहा है. 'सिंबा' सारा अली खान की दूसरी फिल्म है और इससे पहले उनकी फिल्म 'केदारनाथ' रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म से सारा का बॉलीवुड में डेब्यू है. इसके पहले रणवीर सिंह की फिल्म 'पद्मावत' रिलीज हुई थी जो कि ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. इसके बाद से रणवीर की ये फिल्म आ रही हैं.

ये भी पढ़ें-अमिताभ बच्चन का जब फोन हुआ खराब, तो दूसरी मोबाइल कंपनी के मालिक ने कही ऐसी बात कि...

First published: 14 December 2018, 14:43 IST
 
अगली कहानी