Home » बॉलीवुड » Simmba team celebrate success party & Ajay Devgn, Rohit Shetty, Sara Ali khan, Ranveer Singh reached
 

'सिंबा' की सक्सेस पार्टी में खूब जमा रंग रणवीर-दीपिका के साथ सारा ने मचाई धूम, तो अजय और अक्षय ने...

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 January 2019, 11:19 IST

बॉलीवुड के एनर्जेटिक एक्टर रणवीर सिंह की साल के अंत में फिल्म 'सिंबा' आई थी और फिल्म ने धूम मचा दी थी. इस फिल्म का अब तक का टोटल कलेक्शन 200 करोड़ रुपये हो गया है और इसकी सक्सेस पार्टी मुंबई में रखी गई थी. इस पार्टी में एक्टर रणवीर सिंह एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण,फिल्म मेकर करण जौहर, एक्टर अक्षय कुमार, अजय देवगन, एक्ट्रेस काजोल और सारा अली खान सभी पहुंचें. आप अंदाजा लगा सकते हैं कि जब फिल्म में जबरदस्त धमाका हुआ है तो पार्टी में जश्न होना ही था.

 

Manav Manglani Instagram

फिल्म 'सिंबा' ने अपनी ओपनिंग कमाई 20 करोड़ रुपये से शुरू की थी और पहले वीकेंड पर ही फिल्म ने 100 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी. इसके बाद धड़ाधड़ कमाई करते हुए 200 करोड़ रुपये कमा चुकी है. फिल्म 'सिंबा' में रणवीर सिंह एक भ्रष्ट पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आ रहे हैं लेकिन एक हादसे के बाद वो बदल जाते हैं.

 

Manav Manglani Instagram

इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन,ड्रामा और इमोशन से भरपूर है. इस फिल्म में सारा अली खान के साथ रणवीर सिंह की लव केमेस्ट्री दिखाई गई है और ये उनकी दूसरी फिल्म है. इसके अलावा फिल्म में 'सिंघम' यानी अजय देवगन की भी धमाकेदार एंट्री होती है तो वहीं फिल्म के अंत में एक्टर अक्षय कुमार भी सूर्यवंशी के रोल में नजर आए हैं. इसके साथ ही रोहित शेट्टी की अगली फिल्म का नाम 'सूर्यवंशी' ही होगा और इसमें एक्टर अक्षय कुमार लीड रोल में होंगे.

 

Manav Manglani Instagram

अब अगर फिल्म के लीड एक्टर रणवीर सिंह की बात करें तो वो अब अपने अगले प्रोजेक्ट 'गली बॉय' में काम कर रहे हैं जो कि 14 फरवरी को रिलीज होगी. इस फिल्म में लीड रोल में एक्ट्रेस आलिया भट्ट और कल्कि कोचलीन हैं. इसके साथ ही साल 2018 रणवीर सिंह के लिए बहुत अच्छा रहा उनकी दो फिल्में आई और दोनों ने धमाका किया तो वहीं रणवीर ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से शादी भी की.

ये भी पढ़ें- ये हॉट एक्ट्रेस पहनती है सबसे स्टाइलिश बिकिनी, इनकी सेक्सी तस्वीरें देखने के लिए फैंस करते हैं बेसब्री से इंतजार

First published: 8 January 2019, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी